राइस मिल के मुंशी का पर्स व मोबाइल उठाकर युवक फरार

राइस मिल के मुंशी का पर्स व मोबाइल उठाकर तीन युवक फरार हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 07:05 AM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 07:05 AM (IST)
राइस मिल के मुंशी का पर्स व मोबाइल उठाकर युवक फरार
राइस मिल के मुंशी का पर्स व मोबाइल उठाकर युवक फरार

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : राइस मिल के मुंशी का पर्स व मोबाइल उठाकर तीन युवक फरार हो गए। इसके अलावा चोरों ने दो जगहों से बाइक चोरी कर ली। पुलिस ने तीनों मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जिला करनाल के थाना इंद्री के टपरियों गांव निवासी जसविद्र कुमार ने थाना जठलाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह उन्हेड़ी गांव में जितेंद्र राणा के राइस मिल पर बतौर मुंशी लगा हुआ है। 24 फरवरी की रात साढ़े नौ बजे वह मिल के बाहर खड़ा हुआ था। इसके बाद वह शोच के लिए चला गया। इस दौरान उसने अपना फोन व पर्स शौचालय के पास रखे बैंच पर रख दिया। तभी उसे बाहर कुछ आवाज सुनाई दी। वह शौचालय से बाहर आया तो देखा कि बैंच पर उसका पर्स व मोबाइल नहीं है। वहां से दो-तीन लड़के मिल से बाहर की तरफ भागते दिखे। वह उनके पीछे भागा तो दौड़ते हुए नीचे गिर गया और उसे चोट लग गई। इस दौरान आरोपित बाहर खड़ी एक बाइक पर बैठकर फरार हो गए। अंधेरा होने के कारण वह बाइक का नंबर नहीं देख पाया। पर्स में उसका पहचान पत्र व तीस हजार रुपये थे। दो जगहों से बाइक चुराई :

जासं, यमुनानगर: लक्ष्मी नगर सरोजनी कालोनी निवासी सुखविद्र सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह बाइक पर बाइक से घर लौटा था। उसने बाइक को घर के बाहर खड़ी कर दिया और कमरे में चला गया। कुछ देर के बाद जब वह वापस लौटा तो देखा कि गली में बाइक नहीं थी। उसने काफी तलाश की लेकिन बाइक का कुछ पता नहीं चला। उसने चोरी की शिकायत गांधी नगर थाने में दी। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अज्ञात के खिलाफ चोरी का केस दर्ज कर लिया।

वहीं हनुमान गेट निवासी प्रमोद कुमार ने पुलिस को बताया कि वह बाइक पर जिला रोजगार कार्यालय गया था। उसने बाइक को कार्यालय गेट के बाहर खड़ी कर दिया था। कुछ देर के बाद लौटा तो वहां उसकी बाइक नहीं थी। उसने थाने में चोरी की शिकायत दी।

chat bot
आपका साथी