शादी समारोह में गया था परिवार, मकान का ताला तोड़कर नकदी व जेवरात चोरी

सर्दी का मौसम शुरू होने के साथ ही चोर गिरोह भी सक्रिय हो गए हैं। इस समय में सूने घर चोरों के निशाने पर है। रात को तीन जगहों पर चोरी की वारदात हुई। मकानों के ताले तोड़कर जेवरात व लाखों रुपये की नकदी चोरी कर ली गई। हालांकि पुलिस ने शिकायत पर मौका मुआयना किया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 05:14 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 05:14 PM (IST)
शादी समारोह में गया था परिवार, मकान का ताला तोड़कर नकदी व जेवरात चोरी
शादी समारोह में गया था परिवार, मकान का ताला तोड़कर नकदी व जेवरात चोरी

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : सर्दी का मौसम शुरू होने के साथ ही चोर गिरोह भी सक्रिय हो गए हैं। इस समय में सूने घर चोरों के निशाने पर है। रात को तीन जगहों पर चोरी की वारदात हुई। मकानों के ताले तोड़कर जेवरात व लाखों रुपये की नकदी चोरी कर ली गई। हालांकि पुलिस ने शिकायत पर मौका मुआयना किया है। सबूत जुटाए और मामले में केस दर्ज कर लिए। शादी में गया था परिवार :

पटड़ी मोहल्ला जगाधरी निवासी तेजेंद्र कुमार रेवाडी में अपनी साली की शादी में परिवार सहित गए हुए थे। इस दौरान वह मकान का ताला लगाकर गए थे। रात को उनका छोटा भाई अरविद मकान पर पहुंचा, तो यहां ताले टूटे हुए मिले। अंदर का सामान बिखरा पड़ा था। उसने इस बारे में तेजेंद्र को फोन कर सूचना दी। जांच के दौरान पता लगा कि मकान से एक बाइक, जेवरात व 85 हजार रुपये की नकदी गायब है। शिकायत पर जगाधरी शहर थाना पुलिस पहुंची और मौका मुआयना किया। शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया। मकान से एक लाख की नकदी चोरी :

लाजपतनगर निवासी राजकुमार भी परिवार सहित बाहर रिश्तेदारी में गए थे। इस दौरान वह मकान का ताला लगाकर गए थे। रिश्तेदारी से लौटे, तो यहां पर मकान का ताला टूटा हुआ था। अंदर का सामान बिखरा हुआ पड़ा था। दीवान बेड से 25 हजार रुपये व पेटी से 95 हजार रुपये गायब थे। शहर यमुनानगर थाना पुलिस ने शिकायत पर जांच पड़ताल की और मामले में केस दर्ज किया। उधर, बूड़िया निवासी मयंक ने बताया कि उनका खारवन गांव में पोल्ट्री फार्म है। फार्म से 60 मुर्गियां व 216 अंडे की ट्रे चोरी कर ली गई। सुबह वह फार्म पर पहुंचा, तो इस बारे में पता लगा। बूड़िया थाना पुलिस ने केस दर्ज किया।

chat bot
आपका साथी