कुंवारा बता युवती से दोस्ती कर अश्लील फोटो खींचे, शादी का झांसा देकर 90 हजार रुपये हड़पने का आरोप

खुद को कुंवारा बताकर पर युवक ने युवती से अश्लील हरकतें करते हुए पहले तो उसकी फोटो खींच ली। बाद में युवती से 90 हजार रुपये भी हड़प लिए। आरोपित उसे शादी का झांसा देता रहा। यह आरोप जगाधरी क्षेत्र की युवती ने पुलिस को दी शिकायत में लगाया है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अंबाला छावनी निवासी दिनेश कुमार उसकी पत्नी सपना गगन जोशी रजत चड्ढा गुलशन कुमार पर केस दर्ज कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 08:09 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 08:09 PM (IST)
कुंवारा बता युवती से दोस्ती कर अश्लील फोटो खींचे, शादी का झांसा देकर 90 हजार रुपये हड़पने का आरोप
कुंवारा बता युवती से दोस्ती कर अश्लील फोटो खींचे, शादी का झांसा देकर 90 हजार रुपये हड़पने का आरोप

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : खुद को कुंवारा बताकर पर युवक ने युवती से अश्लील हरकतें करते हुए पहले तो उसकी फोटो खींच ली। बाद में युवती से 90 हजार रुपये भी हड़प लिए। आरोपित उसे शादी का झांसा देता रहा। यह आरोप जगाधरी क्षेत्र की युवती ने पुलिस को दी शिकायत में लगाया है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अंबाला छावनी निवासी दिनेश कुमार, उसकी पत्नी सपना, गगन जोशी, रजत चड्ढा, गुलशन कुमार पर केस दर्ज कर लिया।

महिला थाना पुलिस को दी शिकायत में युवती ने कहा कि दो साल पहले उसके मोबाइल पर अंबाला छावनी निवासी दिनेश का फोन आया था। इसके बाद वह लगातार उससे बात करने लगा। वह उस पर दोस्ती करने व मिलने का दबाव बनाने लगा। वह उसे कहने लगा कि वह उससे शादी करना चाहता है क्योंकि वह अभी कुंवारा है। वह उसके बहकावे में आ गई और उससे मिलने लगी। जून 2020 के पहले सप्ताह में दिनेश उसे सेक्टर-18 की सुनसान जगह पर ले गया। जहां पर आरोपित उसके साथ अश्लील हरकतें करते हुए उसकी फोटो लेने लगा। उसने मना किया तो वह फिर से उसे शादी करने की बात कहने लगा। कुछ दिन बीतने पर दिनेश ने उससे कहा कि उसे कुछ रुपये की जरूरत है। उसने रुपये देने से मना किया तो दिनेश ने उसे धमकाते हुए कहा कि उसके पास उसकी अश्लील फोटो हैं जिन्हें वह वायरल कर देगा और उसके साथ शादी भी नहीं करेगा। उसने अपनी शादी के लिए जो 90 हजार रुपये एकत्रित किए हुए थे वह अपनी बदनामी के डर से उसके खाते में जमा करवा दिए, परंतु काफी समय बीतने पर भी दिनेश ने उससे शादी नहीं की। काफी दिन तक दिनेश ने उससे बात भी नहीं की। बाद में उसे पता चला कि दिनेश कुंवारा नहीं है। उसकी शादी पहले से ही सपना के साथ हो चुकी है। उसने सपना से बात की तो वह उसे धमकाने लगी। इस काम में गगन जोशी, रजत चड्ढा व गुलशन ने भी दिनेश का साथ दिया।

जांच अधिकारी हेड कांस्टेबल सोना देवी का कहना है कि दिनेश, उसकी पत्नी समेत तीन अन्य पर विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है। मामले की जांच कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी