गलत दवाई पीने से बिगड़ी किशोरी की हालत, मौत

पुराना हमीदा निवासी 15 वर्षीय सुहाना की गलत दवाई लेने से हालत बिगड़ गई। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 07:25 AM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 07:25 AM (IST)
गलत दवाई पीने से बिगड़ी किशोरी की हालत, मौत
गलत दवाई पीने से बिगड़ी किशोरी की हालत, मौत

जासं, यमुनानगर :

पुराना हमीदा निवासी 15 वर्षीय सुहाना की गलत दवाई लेने से हालत बिगड़ गई। उसे अस्पताल में दाखिल कराया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। जांच अधिकारी सतपाल ने बताया कि सुहाना कई दिनों से बीमार थी। शुक्रवार की दोपहर को उसने गलती से दूसरी दवाई ले ली। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई और अस्पताल में मौत हो गई। स्वजनों के बयान के आधार पर कार्रवाई की गई।

----------------------

महिला चार वर्षीय बेटे के साथ लापता

जासं, यमुनानगर : शहर जगाधरी थाना क्षेत्र की कालोनी से 30 वर्षीय महिला अपने चार वर्षीय बेटे के साथ लापता हो गई। पति ने काफी तलाश किया, लेकिन कोई पता नहीं लगा। महिला का पति मजदूरी करता है। 15 अप्रैल को वह काम पर गया था। जब शाम को वापस लौटा, तो पत्नी व बच्चा घर पर नहीं थे। पुलिस ने शिकायत पर गुमशुदगी दर्ज कर ली। ----------------------

कार की टक्कर से साइकिल सवार अधेड़ की मौत

ससौली रोड पर एक कार ने फैक्ट्री जा रहे साइकिल सवार खेड़ी रांगड़ान के रहने वाले 55 वर्षीय विजय राय को टक्कर मार दी। गंभीर हालत में लोगों ने उसे अस्पताल में दाखिल कराया। जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई।

इंदिरा गार्डन कालोनी निवासी संजीत ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके चाचा विजय राय जोडि़या में शिवम फैक्ट्री में काम करते थे। वह काम पर जाते समय जब वह ससौली रोड पर हीरा फार्म के पास पहुंचे, तो कार ने सामने से उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही वह कार के बोनट पर गिरे। इसके बावजूद चालक ने कार नहीं रोकी। हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि कार चालक मौके से फरार हो गया। गंभीर घायल विजय राय को अस्पताल में दाखिल कराया। जहां उनकी मौत हो गई। पुलिस ने मामले में केस दर्ज किया।

chat bot
आपका साथी