एक्सपायर दवा खाने से किशोरी की हालत बिगड़ी, मौत

ननिहाल में रह रही 17 वर्षीय वंदना की एक्सपायर दवाई खाने से मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 07:35 AM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 07:35 AM (IST)
एक्सपायर दवा खाने से किशोरी की हालत बिगड़ी, मौत
एक्सपायर दवा खाने से किशोरी की हालत बिगड़ी, मौत

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : ननिहाल में रह रही 17 वर्षीय वंदना की एक्सपायर दवाई खाने से हालत बिगड़ गई। स्वजनों ने उसे निजी अस्पताल में दाखिल कराया। जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। मामले में स्वजनों के बयान पर परिजन के बयान पर 174 की कार्रवाई की गई।

साढौरा के गांव दमोवाला निवासी वंदना यहां दादूपुर में अपने नाना राजकुमार के यहां रहती थी। यहीं पर वह 11वीं कक्षा में पढ़ती थी। राजकुमार ने बताया कि मंगलवार की दोपहर को उसके सिर में दर्द होने लगा। जिस पर उसने घर में रखी गोली खाई। गोली लेते ही उसे उल्टियां शुरू हो गई। हालत बिगड़ने पर उसे ट्रामा सेंटर में लेकर गए। यहां से हालत गंभीर देखते हुए रेफर कर दिया गया। जिस पर स्वजन उसे शहर के निजी अस्पताल में लेकर गए। जहां उसकी रात को मौत हो गई। जांच अधिकारी लखविद्र सिंह ने बताया कि मामले में स्वजनों का किसी पर कोई आरोप नहीं है। चाय विक्रेता की दुकान से सिलेंडर व नकदी चोरी

जासं, यमुनानगर :शहर में बढ़ती चोरी की वारदात नहीं रुक रही हैं। रायपुर रोड के रघुनाथ मंदिर के पास चाय विक्रेता सुरेंद्र कुमार की दुकान का शटर तोड़कर सामान व 900 रुपये की नकदी साफ कर दी गई। बुधवार की सुबह सुरेंद्र दुकान पर पहुंचे, तो यहां शटर टूटा मिला। अंदर का सामान बिखरा हुआ पड़ा था। दुकान से चाय बनाने के बर्तन, गैस सिलेंडर व गल्ले में रखे 900 रुपये भी गायब मिले। सुरेंद्र का कहना है कि वह सात साल से यह दुकान चला रहे हैं। इसके सहारे ही परिवार का गुजर बसर हो रहा है। अब इतनी पूंजी भी नहीं है कि दोबारा से सामान खरीद सके।

chat bot
आपका साथी