फेशर पार्टी में जमकर थिरके विद्यार्थी

महाराजा अग्रसेन महाविद्यालय में कामर्स विभाग के तत्वावधान से विभागाध्यक्ष डा. सीमा गुप्ता के नेतृत्व में फ्रेशर्स पार्टी का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में प्राचार्य डा. पीके बाजपेयी ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। इस दौरान विद्यार्थियों ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 06:33 PM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 06:33 PM (IST)
फेशर पार्टी में जमकर थिरके विद्यार्थी
फेशर पार्टी में जमकर थिरके विद्यार्थी

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : महाराजा अग्रसेन महाविद्यालय में कामर्स विभाग के तत्वावधान से विभागाध्यक्ष डा. सीमा गुप्ता के नेतृत्व में फ्रेशर्स पार्टी का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में प्राचार्य डा. पीके बाजपेयी ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। इस दौरान विद्यार्थियों ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए।

डा. बाजपेयी ने कहा कि दो साल बाद विद्यार्थियों के चेहरे पर वो खुशी एवं प्रसन्नता की झलक देख रहे हैं। उन्होंने विद्यार्थियों को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

कामर्स विभागाध्यक्ष डा. सीमा गुप्ता ने बताया कि विद्यार्थियों की प्रतिभा में निखार देखने के लिए पढ़ाई के साथ-साथ इस प्रकार के आयोजन जरूरी हैं। फ्रेशर पार्टी में उन्होंने हर विद्यार्थी को ध्यान में रखते हुए तरह-तरह की गतिविधियों का आयोजन करवाया। विद्यार्थियों की अभूतपूर्व के खिताब प्रतिभा को देखते हुए कुनाल को मिस्टर फ्रेशर एवं महक को मिस फ्रेशर से सम्मानित किया गया। कार्यक्रम के आयोजन में विद्यार्थियों के बहुत बड़ी एवं भूमिका को देखते हुए संगम एवं प्रियांश को मिस आयोजक एवं मिस्टर आयोजक के खिताब से सम्मानित किया गया। मौके पर डा. अनिता ढींगरा, डा. विजय चावला, डा. राखी, प्रोफेसर गौरव बरेजा उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी