बजरी से भरे ट्रक की टक्कर से कार सवार कांग्रेसी नेता के बेटे व इकलौते भानजे की मौत

जिसमें कार सवार कांग्रेस नेता व पूर्व पैक्स निदेशक गांव नाभ निवासी बोधराज के बेटे 27 वर्षीय विक्रांत कांबोज व भांजे फतेहपुर निवासी 22 वर्षीय प्रज्जवल कांबोज की मौके पर ही मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 13 Jul 2020 05:01 AM (IST) Updated:Mon, 13 Jul 2020 05:01 AM (IST)
बजरी से भरे ट्रक की टक्कर से कार सवार कांग्रेसी नेता के बेटे व इकलौते भानजे की मौत
बजरी से भरे ट्रक की टक्कर से कार सवार कांग्रेसी नेता के बेटे व इकलौते भानजे की मौत

जागरण संवाददाता, यमुनानगर :

बूड़िया रोड पर ट्रक ने कार को सीधी टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार कांग्रेसी नेता व पूर्व पैक्स निदेशक बोधराज के बेटे 27 वर्षीय विक्रांत कांबोज और भांजे फतेहपुर निवासी 22 वर्षीय प्रज्जवल कांबोज की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद आरोपित चालक बजरी से भरे ट्रक को छोड़कर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

विक्रांत और प्रज्जवल कार से जगाधरी आए हुए थे। शाम को वह विजय नगर कालोनी में अपने चाचा घसीटू राम के पास चले गए। यहां से दोनों देर रात वापस लौट रहे थे। कार विक्रांत चला रहा था। जब वह बूड़िया रोड पर इंडियन पब्लिक स्कूल के सामने पहुंचे, तो सामने से आ रहे ट्रक ने उनकी कार को सीधी टक्कर मार दी। टक्कर से कार के परखच्चे उड़ गए। विक्रांत और प्रज्जवल अंदर ही फंस गए। राहगीरों ने हादसा देख किसी तरह दोनों को बाहर निकाला और अस्पताल में भिजवाया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत बता दिया। हादसे का पता लगते ही बूड़िया गेट चौकी पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची और ट्रक को कब्जे में लिया।

प्रज्जवल इकलौता बेटा

प्रज्जवल माता-पिता का इकलौता बेटा था। वह बीटेक कर रहा था। उसकी मौत से गांव में मातम का माहौल है। वहीं मृतक विक्रांत की दो साल पहले शादी हुई थी। उसके पास छह माह की बेटी है। विक्रांत की मां मौजूदा पैक्स निदेशक भी हैं। जगाधरी शहर थाना प्रभारी सुखबीर सिंह ने बताया कि मामले में मृतक के चाचा घसीटू राम की शिकायत पर ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। हादसे में साइकिल सवार बुजुर्ग व्यक्ति की मौत

जासं, यमुनानगर : गांव बलोली निवासी रामस्वरूप ने बताया कि उसका पिता 85 वर्षीय बनारसी दास साइकिल पर किसी काम से जा रहा था। जब वह शेरपुर टी प्वाइंट के नजदीक पहुंचा तो सामने से गति से आ रहे ट्रक ने उसकी साइकिल को टक्कर मार दी। जिससे उसके पिता की मौके पर ही मौत हो गई। आरोपित चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। मामले में आरोपित चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

chat bot
आपका साथी