रजत जयंती समारोह में विद्यार्थियों ने अनेकता में एकता का दिया संदेश

स्प्रिंग डेल्स पब्लिक स्कूल में रजत जयंती समारोह मनाया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में डीजीपी हेडक्वार्टर पंचकूला केके मिश्रा पहुंचे।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 Dec 2018 05:12 PM (IST) Updated:Sat, 08 Dec 2018 10:36 PM (IST)
रजत जयंती समारोह में विद्यार्थियों ने अनेकता में एकता का दिया संदेश
रजत जयंती समारोह में विद्यार्थियों ने अनेकता में एकता का दिया संदेश

जागरण संवाददाता, यमुनानगर :

स्प्रिंग डेल्स पब्लिक स्कूल में रजत जयंती समारोह मनाया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में डीजीपी हेडक्वार्टर पंचकूला केके मिश्रा पहुंचे। उन्होंने दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम की शुरूआत की। छात्र-छात्राओं ने रंगारंग व सांस्कृतिक कार्यक्रमों पर प्रस्तुतियां दी। प्रस्तुतियों के जरिए देशभक्ति व सामाजिक एकता का संदेश दिया गया।

कार्यक्रम को भव्य रूप देने के लिए बहुत बड़ा मंच मनाया गया था। मंच पर छात्र-छात्राओं ने अपनी कला का प्रदर्शन किया। अपनी कला के जरिए छात्र-छात्राओं ने अनेकता में एकता का संदेश दिया। मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे डीजीपी केके मिश्रा ने इन प्रस्तुतियों की सराहना की। उन्होंने कहा कि छात्र-छात्राओं ने जो भी प्रस्तुतियां दी हैं। वह मोहक हैं और समाज को संदेश देने वाली हैं। खुद भी छात्रों को इस पर अमल करना चाहिए। इस तरह के आयोजनों से छात्र-छात्राओं की प्रतिभाएं भी निखरती हैं। इस अवसर पर प्रबंध समिति के अध्यक्ष मनोरंजन ¨सह साहनी ने कहा कि रजत जयंती समारोह स्कूल के लिए एक यादगार पल है। यह दिखाता है कि स्कूल ने इतने दिनों में नया मुकाम बनाया है। छात्र-छात्राओं की प्रस्तुतियां इसका उदाहरण है। छात्रों ने भी अपनी कला के जरिए स्कूल की इस यात्रा का मंचन किया। इस अवसर पर प्रबंध समिति से मधु साहनी, ¨प्रसिपल वीना चौधरी भी मौजूद रहे। समारोह के दौरान बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों को सम्मानित भी किया गया।

chat bot
आपका साथी