लॉकडाउन में रहा सन्नाटा, नशा खरीदने आए लोगों की हुई धुनाई

लॉकडाउन के दूसरे दिन बृहस्पतिवार को भी क्षेत्र की सड़कों पर सन्नाटा पसरा रहा। इसके बावजूद काफी लोग ऐसे हैं जो बेवजह घरों से बाहर निकलने से बाज नहीं आ रहे हैं। इनसे निपटने के लिए पुलिस को सख्ती करनी पड़ रही है। दूसरे दिन भी ऐसे ही काफी लोग पुलिस के हत्थे चढ़े।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 27 Mar 2020 08:00 AM (IST) Updated:Fri, 27 Mar 2020 08:00 AM (IST)
लॉकडाउन में रहा सन्नाटा, नशा खरीदने आए लोगों की हुई धुनाई
लॉकडाउन में रहा सन्नाटा, नशा खरीदने आए लोगों की हुई धुनाई

संवाद सहयोगी, रादौर : लॉकडाउन के दूसरे दिन बृहस्पतिवार को भी क्षेत्र की सड़कों पर सन्नाटा पसरा रहा। इसके बावजूद काफी लोग ऐसे हैं जो बेवजह घरों से बाहर निकलने से बाज नहीं आ रहे हैं। इनसे निपटने के लिए पुलिस को सख्ती करनी पड़ रही है। दूसरे दिन भी ऐसे ही काफी लोग पुलिस के हत्थे चढ़े। लोगों ने दोपहर से पहले जरूरी सामान की दुकानों से खरीदारी की। सरकार व प्रशासन ने करियाना व मेडिकल की दुकानों को खोलने का समय निर्धारित नहीं किया है इसके बावजूद उपमंडल के अधिकारियों ने दोपहर 12 बजे ही इन दुकानों को बंद करवा दिया। परेशान लोग राशन व दवाइयों के लिए इधर-उधर भटकते रहे। वहीं छोटाबांस में नशा खरीदने पहुंचे कई लोगों की लोगों ने जमकर पिटाई की।

रादौर में यहां से खरीद सकते हैं सामान : एसडीएम कंवर सिंह ने बताया कि दूध बेचने वालों में आशा डेयरी, सिंह डेयरी, जय नवदुर्गा डेयरी, मनोज कुमार की डेयरी वाल्मीकि बस्ती, विक्की डेयरी नजदीक रावल चौक, बिन्नी डेयरी कॉलेज रोड को अधिकृत किया गया है। जबकि सब्जी व फल बेचने के लिए नवनीत कुमार नजदीक कमेटी चौक, नरेश कुमार कमेटी चौक, सुरेंद्र सिंह कमेटी चौक व आशु बत्रा बुबका चौक शामिल है। वहीं करियाने की दुकान चलाने वाले आशाराम एंड संस, सुरेशपाल फौजी, मेघराज एंड संस, कुनाल करियाना स्टोर, बिमल पंसारी, ओम पंसारी, दुर्गा करियाना स्टोर, दीपक उपनेजा, बालाजी करियाना, देवी दयाल, फूल पंसारी, निशु करियाना, सेतिया करियाना, राजेश करियाना, भगवानदास करियाना स्टोर, बलदेव करियाना स्टोर व नागपाल करियाना स्टोर को अधिकृत किया गया है।

सरपंचों ने छह माह का दिया वेतन

बैंडी गांव के सरपंच अजय कुमार व सरपंच तिगरा ओमलता राणा ने अपना छह माह का वेतन कोरोना वायरस रिलीफ फंड में देने की घोषणा की। सरपंच अजय कुमार जेलदार ने बताया कि अब तक अपने निजी खर्च पर गांव में 900 मास्क घर घर में वितरित करवाए हैं।

chat bot
आपका साथी