बूड़िया में सीवरेज डालने से क्षतिग्रस्त हुई सड़कों व गलियों का होगा निर्माण

नगर निगम एरिया की समस्याओं का समाधान करने के लिए मेयर मदन चौहान प्रत्येक वार्ड में जाकर लोगों की समस्याएं सुन रहे हैं। शुक्रवार को मेयर मदन चौहान ने वार्ड नंबर चार के बूड़िया भगवानगढ़ चनेटी गांव का दौरा किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 07:41 AM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 07:41 AM (IST)
बूड़िया में सीवरेज डालने से क्षतिग्रस्त हुई सड़कों व गलियों का होगा निर्माण
बूड़िया में सीवरेज डालने से क्षतिग्रस्त हुई सड़कों व गलियों का होगा निर्माण

जागरण संवाददाता, यमुनानगर :

नगर निगम एरिया की समस्याओं का समाधान करने के लिए मेयर मदन चौहान प्रत्येक वार्ड में जाकर लोगों की समस्याएं सुन रहे हैं। शुक्रवार को मेयर मदन चौहान ने वार्ड नंबर चार के बूड़िया, भगवानगढ़, चनेटी गांव का दौरा किया। जहां सड़कें व गलियां क्षतिग्रस्त मिली, उनका निर्माण करने के लिए मौके पर ही एक्सईएन एलसी चौहान को एस्टीमेट तैयार कर निर्माण करने व सफाई व्यवस्था बेहतर करने को सीएसआइ हरजीत सिंह को निर्देश दिए।

मेयर मदन चौहान, एक्सईएन एलसी चौहान, सीएसआइ हरजीत सिंह, सेनेटरी इंस्पेक्टर अमित कांबोज, सचिन कांबोज, एमई पंकज ढांडा, जेई मोनी सैनी के साथ वार्ड नंबर चार के भगवानगढ़ पहुंचे। यहां उन्होंने पहले गांव की फिरनी व गलियों का दौरा किया। इसके बाद गांव के तालाब का निरीक्षण किया। चौहान ने यहां पानी की निकासी को लेकर नालों के निर्माण व तालाब की सफाई करने के अधिकारियों को निर्देश दिए। इसके बाद मेयर चौहान व निगम अधिकारी गांव चनेटी पहुंचे। यहां उन्होंने गांव की गलियों, फिरनी व नालों का निरीक्षण किया। साथ ही गांव की सफाई व्यवस्था का जायजा लिया। चनेटी गांव के बाद मेयर चौहान गांव बूड़िया पहुंचे। यहां उन्होंने मेन बाजार समेत बूड़िया के कई मोहल्लों व अन्य गलियों का दौरा किया। चौहान ने यहां पानी की निकासी को लेकर नालों के निर्माण व तालाब की सफाई करने के अधिकारियों को निर्देश दिए। इसके बाद मेयर चौहान व निगम अधिकारी गांव चनेटी पहुंचे। यहां उन्होंने गांव की गलियों, फिरनी व नालों का निरीक्षण किया। साथ ही गांव की सफाई व्यवस्था का जायजा लिया। चनेटी गांव के बाद मेयर चौहान गांव बूड़िया पहुंचे। यहां उन्होंने मेन बाजार समेत बूड़िया के कई मोहल्लों व अन्य गलियों का दौरा किया।

chat bot
आपका साथी