एसके मार्ग पर जमा बरसात का पानी, वाहन चालकों के लिए बना मुसीबत

सहारनपुर-कुरुक्षेत्र मार्ग रादौर के रास्ते उत्तर प्रदेश हिमाचल व उत्तराखंड को जोड़ता है। क्षेत्र का यह मुख्य मार्ग है। जिससे हर दिन हजारों छोटे बड़े वाहन गुजरते हैं लेकिन कस्बा में इसकी हालत बद से बदतर हो चुकी है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 07:41 AM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 07:41 AM (IST)
एसके मार्ग पर जमा बरसात का पानी, वाहन चालकों के लिए बना मुसीबत
एसके मार्ग पर जमा बरसात का पानी, वाहन चालकों के लिए बना मुसीबत

संवाद सहयोगी, रादौर: सहारनपुर-कुरुक्षेत्र मार्ग रादौर के रास्ते उत्तर प्रदेश, हिमाचल व उत्तराखंड को जोड़ता है। क्षेत्र का यह मुख्य मार्ग है। जिससे हर दिन हजारों छोटे बड़े वाहन गुजरते हैं, लेकिन कस्बा में इसकी हालत बद से बदतर हो चुकी है। कस्बा के दोनों तरफ से एंट्री होते ही सड़क के दोनों और बरसाती पानी जगह-जगह खड़ा रहता है। बरसात ही नहीं अक्सर कस्बे की जाम रहने वाली सीवरेज लाइन भी इस समस्या को बढ़ा रही है। लगातार पानी के जमावड़े के कारण सड़क की हालत ऐसी हो चुकी है कि जगह जगह गड्ढे पड़ चुके है, जो हादसों को दावत दे रहे है। हर दिन कोई न कोई वाहन यहां पर इन गड्ढों के कारण पलट जाता है। लेकिन पीडब्ल्यूडी ने अभी तक इस पर कोई कार्रवाई नहीं की है।

क्षेत्रवासी विपिन, विकास, प्रवीन, प्रदीप, देसराज, दिनेश व प्रियांशु का कहना है कि सड़क पर पानी की निकासी का कोई प्रबंध नहीं है। जिससे न केवल सड़क क्षतिग्रस्त हो रही है वहीं यहां से गुजरने वाले लोगों को भी भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है। उन्होंने मांग की कि इस मार्ग की दुर्दशा पर जल्द ध्यान दिया जाएं। दुकानदार व बैंकों में आने वाले लोग भी परेशान:

एसके मार्ग पर न केवल सैकड़ों दुकाने स्थित है वहीं तीन बड़े बैंक पंजाब नेशनल बैंक, एचडीएफसी बैंक व आइसीआइसीआइ बैंक भी इसी मार्ग पर स्थित है। बरसात के बाद इन दुकानों व बैंकों में जाना लोगों के लिए टेढी खीर हो जाता है। वहीं दुकानदारों की दुकानदारी भी लगातार पानी जमा रहने से प्रभावित होती है। एक बार बरसात आ जाए तो एक सप्ताह तक पानी यहां पर जमा रहता है।

chat bot
आपका साथी