15 दिन पहले बनाई रेलवे कॉलोनी की सड़क जगह-जगह से बिखरी

रेलवे कॉलोनी के हालात बदहाल हैं। अधिकारी भी इस ओर से लापरवाह है। हाल ही में 15 दिन पहले बनी सड़क बिखरने लगी है। जगह-जगह से सड़क बिखरी पड़ी है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Nov 2018 05:02 PM (IST) Updated:Thu, 15 Nov 2018 05:02 PM (IST)
15 दिन पहले बनाई रेलवे कॉलोनी की सड़क जगह-जगह से बिखरी
15 दिन पहले बनाई रेलवे कॉलोनी की सड़क जगह-जगह से बिखरी

जागरण संवाददाता, जगाधरी वर्कशॉप : रेलवे कॉलोनी के हालात बदहाल हैं। अधिकारी भी इस ओर से लापरवाह है। हाल ही में 15 दिन पहले बनी सड़क बिखरने लगी है। जगह-जगह से सड़क बिखरी पड़ी है। कॉलोनी के लोगों का कहना है कि अधिकारियों की लापरवाही की वजह से सड़क खराब हुई है। घटिया सामग्री सड़क में लगाई गई।

पिछले दिनों जीएम ने रेलवे कॉलोनी का दौरा किया था। उस समय कॉलोनी के हालात जीएम को दिखाए गए थे। उनके दौरे के बाद ही कॉलोनी की बदहाल 300 मीटर की सड़क तैयार की गई। पहले यह सीसी की सड़क थी। अब इसे तारकोल से बनाया गया है। 15 दिन पहले ही सड़क बनी है, लेकिन इसमें लगी निर्माण सामग्री की पोल खुलने लगी है। सड़क जगह-जगह से बिखरने लगी है। यह हालात तब हैं, जब न तो बरसात हुई और न ही सड़क पर पानी आता है। अब इस सड़क की हालत को देखकर कॉलोनी के लोगों में अधिकारियों के प्रति रोष है।

कम्यूनिटी सेंटर के रास्ते पर भी उगी झाड़ियां

जीएम ने जिस कम्यूनिटी सेंटर का उद्घाटन किया था। वहां भी रास्ते में जगह-जगह झाड़ियां उग गई है। अब लोग इस कम्यूनिटी सेंटर में बु¨कग भी नहीं करवाते। रात के समय जाने में भी वहां डर लगता है।

आरपीएसएफ के जवान करते हैं सफाई

बदहाल रेलवे कॉलोनी में थोड़ी बहुत हालत ठीक हैं, तो वह आरपीएसएफ के जवानों की वजह से हैं। वह हर शनिवार को सफाई अभियान चलाते हैं। इस दौरान रेलवे हॉस्पिटल से लेकर रेलवे स्टेशन व कॉलोनी में सफाई करते हैं।

chat bot
आपका साथी