निर्धारित समय पर शुरू हुआ मतदान, खराब ईवीएम से रुका मतदान

निर्धारित समय सात बजे मतदान शुरू हो गया लेकिन साढौरा में एक और जगाधरी विधानसभा में दो मतदान केंद्रों में ईवीएम में खराबी होने से देरी से मतदान में बाधा आई। इस कारण मतदाताओं को परेशानी का सामना करना पड़ा।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Oct 2019 08:00 AM (IST) Updated:Tue, 22 Oct 2019 08:00 AM (IST)
निर्धारित समय पर शुरू हुआ मतदान, खराब ईवीएम से रुका मतदान
निर्धारित समय पर शुरू हुआ मतदान, खराब ईवीएम से रुका मतदान

संवाद सहयोगी, बिलासपुर : निर्धारित समय सात बजे मतदान शुरू हो गया, लेकिन साढौरा में एक और जगाधरी विधानसभा में दो मतदान केंद्रों में ईवीएम में खराबी होने से देरी से मतदान में बाधा आई। इस कारण मतदाताओं को परेशानी का सामना करना पड़ा।

दूसरी मंगाई ईवीएम

साढौरा विधानसभा के गांव तुंबी के मतदान केंद्र संख्या 109 में सुबह सात बजे ईवीएम में तकनीकी खराबी के चलते मतदान नहीं हो पाया। 45 मिनट के बाद दूसरी मशीन को लगाया गया, जगाधरी विधानसभा के अंतर्गत गांव चंगनौली के मतदान केंद्र संख्या 107 में ईवीएम में खराबी होने से एक घंटे पांच मिनट के बाद मतदान शुरू किया गया, वही गांव रामखेड़ी में मतदान केंद्र संख्या 109 में ईवीएम में खराबी होने से एक घंटे देरी से मतदान शुरू हुआ। ग्रामीणों का कहना है कि धान की कटाई का सीजन होने से उन्हें दिक्कत आई। वे सुबह सात बजे मतदान कर फसल की कटाई के समय खेत में पहुंचना चाहते थे, लेकिन मतदान केंद्र पर मशीन के खराब होने से भारी परेशानी का सामना करना पड़ा है।

chat bot
आपका साथी