जिस कार लूट की सूचना पर रात भर दौड़ी पुलिस, वह शराब तस्करी में पकड़ी गई

कार लूट की कंट्रोल रूम में आई सूचना से पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस ने पड़ताल शुरू की तो मामला शराब तस्करी का निकला। जिस कार को लूटे जाने की वीटी कराई गई थी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Nov 2019 01:10 AM (IST) Updated:Sun, 17 Nov 2019 06:14 AM (IST)
जिस कार लूट की सूचना पर रात भर दौड़ी पुलिस, वह शराब तस्करी में पकड़ी गई
जिस कार लूट की सूचना पर रात भर दौड़ी पुलिस, वह शराब तस्करी में पकड़ी गई

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : कार लूट की कंट्रोल रूम में आई सूचना से पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस ने पड़ताल शुरू की, तो मामला शराब तस्करी का निकला। जिस कार को लूटे जाने की वीटी कराई गई थी। वह भी उत्तर प्रदेश के सहारनपुर की कुतुबशेर चौकी में पकड़ी जा चुकी थी। अब कलानौर चौकी में झूठी सूचना देने वाले कुरुक्षेत्र के बबैन के दांगी नाम के युवक के खिलाफ केस दर्ज किया है।

दरअसल, बबैन का दांगी कार में शराब लेकर आया था। उसे यहां से टापू के रोहित और एक अन्य को सहारनपुर में लेकर जाना था। यहां पर इन्होंने दांगी से कार ली और उसे अपनी बाइक दे दी। काफी देर तक इंतजार करने के बाद भी जब रोहित कार लेकर वापस नहीं आया, तो दांगी को लगा कि रोहित उसकी कार लेकर फरार हो गए हैं। जिस पर उसने कंट्रोल रूम में कार लूट की सूचना दी। रात को आई इस सूचना से पुलिस की नींद उड़ गई। तुरंत नाकाबंदी कर वाहनों की जांच शुरू कर दी गई। कलानौर चौकी इंचार्ज कुशलपाल राणा ने बताया कि जांच के दौरान पता लगा कि जिस कार को लूटने की वीटी कराई गई है। वह कुतुबशेर चौकी में पकड़ी गई। उसमें शराब थी। कार के साथ रोहित और एक अन्य भी पकड़ा गया है, इसलिए ही झूठी सूचना देने वाले दांगी पर केस दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी