राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में प्रतिभा दिखाएंगे खिलाड़ी

होली मदर पब्लिक स्कूल के चार विद्यार्थियों का चयन राष्ट्रीय स्तरीय नेटबॉल व कराटे खेल में हुआ। इनमें अनुज, नंदिनी, छवि व शुभम शामिल हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 Dec 2018 05:33 PM (IST) Updated:Tue, 18 Dec 2018 12:42 AM (IST)
राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में प्रतिभा दिखाएंगे खिलाड़ी
राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में प्रतिभा दिखाएंगे खिलाड़ी

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : होली मदर पब्लिक स्कूल के चार विद्यार्थियों का चयन राष्ट्रीय स्तरीय नेटबॉल व कराटे खेल में हुआ। इनमें अनुज, नंदिनी, छवि व शुभम शामिल हैं। छात्रा नंदिनी ने गुरुग्राम में आयोजित राज्य खेलों में कराटे में गोल्ड मेडल लेकर राष्ट्रीय स्तर में अपनी जगह सुनिश्चित की। वहीं छवि अंडर 14 नेटबॉल बेस्ट प्लेयर ग‌र्ल्स में, शुभम अंडर-14 में बेस्ट प्लेयर बॉयस में, अंडर-17 नेटबॉल अनुज ने बेस्ट प्लेयर बॉयस का खिताब जीता। राष्ट्रीय खेलों में अपनी जगह बनाई।

स्कूल की प्रधानाचार्या मोनिका ने बताया कि अनुज रेवाड़ी प्रशिक्षण कैंप में शनिवार को रवाना हो चुका है। वहीं शुभम, छवि व नंदिनी प्रशिक्षण कैँप के लिए भिवानी तथा जींद जा रहे हैं। नंदिनी के कोच सिद्धार्थ ने बताया कि नंदिनी कैंप से सीधा नेशनल गेम्स खेलने के लिए 23 दिसंबर को इंदौर जाएगी। नेटबॉल के कोच नवदीप कौर, मनोज ककरान व परवीन कौर ने बताया कि छवि, शुभम तथा अनुज नैटबॉल नेशनल खेलने के लिए छत्तीसगढ़ 23 दिसंबर को ही जाएंगे। बच्चों की कामयाबी का श्रेय उनके कोच नवीन, सिद्धार्थ, नवदीप, मनोज व परवीन को दिया। इनकी मेहनत तथा सहयोग से ही बच्चे इस मुकाम पर पहुंचे हैं।

chat bot
आपका साथी