उप तहसील प्रांगण में जमा पानी से सूख रहे पौधे

उप तहसील सरस्वती नगर के प्रांगण में जमा पानी जहां एक तरफ प्रदूषण फैला रहा है। शिकायत के बाद भी निकासी नहीं हो सकी। इससे लोगों में प्रशासन के प्रति रोष है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Nov 2018 05:25 PM (IST) Updated:Wed, 21 Nov 2018 05:25 PM (IST)
उप तहसील प्रांगण में जमा पानी से सूख रहे पौधे
उप तहसील प्रांगण में जमा पानी से सूख रहे पौधे

संवाद सहयोगी, सरस्वती नगर : उप तहसील सरस्वती नगर के प्रांगण में जमा पानी जहां एक तरफ प्रदूषण फैला रहा है। शिकायत के बाद भी निकासी नहीं हो सकी। इससे लोगों में प्रशासन के प्रति रोष है।

नंबरदार एसोसिएशन के ब्लॉक प्रधान यशपाल धीमान ने बताया कि पहले यह पानी उप तहसील के गेट पर जमा था, जिसकी वजह से काफी दिन यह है रास्ता बंद भी रहा। लोगों ने इसकी शिकायत अधिकारियों से भी की, लेकिन किसी ने भी इसका समाधान नहीं किया। उप तहसील में आने वाले लोग बीडीपीओ ऑफिस के गेट से आते जाते रहे। फिर किसी ने तंग आकर इस पानी का बहाव उप तहसील के प्रांगण की ओर कर दिया। तभी से यह पानी हरियाली के लिए लगाए गए पेड़ों के नीचे जमा हो गया। अब यह पेड़ लगातार पानी खड़ा होने की वजह से सूख रहे हैं। सुख¨वदर ¨सह ने बताया कि उप तहसील के मुख्य द्वार पर जो साइन बोर्ड लगा था वह भी फट चुका है। उसे भी कोई ठीक नहीं कर रहा। लोगों को पता ही नहीं चलता की तहसील का मुख्य द्वार कहां है। संजीव लांबा, धर्मवीर ,विनोद कुमार, कुलबीर ¨सह ने मांग की है कि उप तहसील के प्रांगण में जमा पानी की निकासी का शीघ्र ही समाधान कराया जाए ताकि सूख रहे पेड़ों को बचाया जा सके।

chat bot
आपका साथी