लोगों ने गोसेवा आयोग के चेयरमैन का पुतला फूंका

गो संवर्धन न्यास के अध्यक्ष रोहित के नेतृत्व में लोगों ने सोमवार को सचिवालय के सामने अनाज मंडी गेट पर गोरक्षकों की हत्या और गोहत्या के विरोध में दो घंटे धरना- प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 06 Aug 2019 08:08 AM (IST) Updated:Tue, 06 Aug 2019 08:08 AM (IST)
लोगों ने गोसेवा आयोग के चेयरमैन का पुतला फूंका
लोगों ने गोसेवा आयोग के चेयरमैन का पुतला फूंका

जागरण संवाददाता, यमुनानगर: गो संवर्धन न्यास के अध्यक्ष रोहित के नेतृत्व में लोगों ने सोमवार को सचिवालय के सामने अनाज मंडी गेट पर गोरक्षकों की हत्या और गोहत्या के विरोध में दो घंटे धरना- प्रदर्शन किया। इसके बाद उन्होंने गोसेवा आयोग के चेयरमैन भानी मंगला का पुतला फूंका और राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा।

रोहित और व्यापारी नेता महेंद्र मित्तल ने कहा कि सरकार ने शराब की प्रत्येक बोतल पर दो रुपये गो टैक्स लगाने की घोषणा की थी। ये पैसा कहां गया, इस पर सरकार श्वेत पत्र जारी किया। पलवल में पशु तस्करों ने गोरक्षक की गोली मार कर हत्या कर दी। सरकार गोरक्षक गोपाल के परिवार को एक करोड़ रुपये की सहायता दे। उसके बच्चों की शिक्षा की व्यवस्था सरकार करें और पत्नी को सरकारी नौकरी दी जाए। गोसेवा आयोग के सारे फंड की जांच कराई जाए व गोसेवा आयोग के वर्तमान चेयरमैन भानी मंगला को हटाकर उनकी संपति की जांच कराई जाए। इस मौके पर रमन मोंगा, धर्मपाल, अमरीश, रोमी, संजीव प्रधान, मनीष शर्मा, रामनिवास, मनोज कुमार, विकास, सुनील, गौरव, विश्वजीत मौजूद रहे।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी