खस्ताहाल सड़क से राहगीर परेशान

दो साल पहले प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत नाहरपुर से उन्हेड़ी तक बनी सड़क की हालत खस्ता हो चुकी है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 08 Jun 2021 06:55 AM (IST) Updated:Tue, 08 Jun 2021 06:55 AM (IST)
खस्ताहाल सड़क से राहगीर परेशान
खस्ताहाल सड़क से राहगीर परेशान

संवाद सहयोगी, रादौर : दो साल पहले प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत नाहरपुर से उन्हेड़ी तक बनी सड़क की हालत खस्ता हो चुकी है। अब इससे पैदल चलना भी मुश्किल हो गया है। लोगों ने सड़क की मरम्मत करवाने की मांग की है।

उन्हेड़ी निवासी मोहित राणा, सुमेरचंद सैनी, रणबीर सैनी, हेमंत शर्मा व प्रवीन इत्यादि ने बताया कि दो वर्ष पहले इस सड़क का निर्माण करवाया गया था। अब सड़क की हालत पूरी तरह से खस्ताहाल हो चुकी है। यह सड़क गांव उन्हेडी, नाहरपुर, मारूपुर ,जठलाना, तिगरा, कमालपुर, तिगरी सहित करीब 10 गांवों को जोड़ती है। उन्होंने विभाग के उच्चाधिकारियों से मांग की है कि सड़क की जल्द से जल्द मरम्मत करवाकर ग्रामीणों को राहत पहुंचाई जाए।

यमुनानगर-गुमथला मार्ग की स्थिति को लेकर क्षेत्रवासियों में रोष

संवाद सहयोगी, रादौर : लंबे समय से खस्ताहाल यमुनानगर-गुमथला मार्ग की स्थिति को लेकर क्षेत्रवासियों में रोष है। चेतावनी दी है कि यदि जल्द ही सड़क की हालत में सुधार नहीं किया गया तो इसी मार्ग पर जाम लगाएंगे।

गुमथला के निवर्तमान सरपंच कृष्ण मेहता, रोहित, बलिद्र, हर्ष, मेहर सिंह व बंटी ने बताया कि क्षेत्र का यह मुख्य मार्ग है। इस मार्ग से हजारों की संख्या में वाहन गुजरते हैं। खनन जोन होने के कारण ओवरलोड वाहन भी यहां से गुजरते हैं। इस मार्ग की हालत पूरी तरह से दयनीय हो चुकी है। अब स्थिति यह है कि हर दिन हादसे हो रहे है। कोई न कोई राहगीर यहां पर चोटिल हो रहा है। लेकिन विभाग इसकी कोई सुध नहीं ले रहा है।

chat bot
आपका साथी