लगातार हो रही चोरियों से लोगों में दहशत

खेड़ा मोहल्ला व माता मोहल्ला में एक ही रात में दो घरों से चोरी के मामले सामने आए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 07:26 AM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 07:26 AM (IST)
लगातार हो रही चोरियों से लोगों में दहशत
लगातार हो रही चोरियों से लोगों में दहशत

संवाद सहयोगी, रादौर : खेड़ा मोहल्ला व माता मोहल्ला में एक ही रात में दो घरों से चोरी के मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। शिकायत में खेड़ा मोहल्ला निवासी नीरज कौशिक व माता मोहल्ला निवासी अमन कुमार ने लाखों रुपए के गहने व अन्य सामान चोरी होने की बात कही है। दोनों जगहों पर चोरी एक ही अंदाज में हुई है। लगातार हो रही चोरी की घटनाओं से शहर के लोगों में भी दहशत है। लोगों ने पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग की है।

एक ही रात में जिन दो घरों में चोरी हुई। वहां पर मकान में सो रहे लोगों के कमरे को बाहर से बंद कर दिया गया। फिर वारदात की गई। कुछ दिन पहले भी चोरों ने सुनार की दुकान को भी निशाना बनाने की कोशिश की थी। पीड़ित नीरज कौशिक व अमन कुमार ने बताया कि रात के समय इस घटना को अंजाम दिया गया है। ऐसे में उस समय उनके घरों के आसपास कौन-कौन से मोबाइल नंबर एक्टिव थे। उसको लेकर पुलिस प्रशासन को सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। डीएसपी रजत गुलिया ने कहा कि लोगों को सुरक्षा देना पुलिस प्रशासन की जिम्मेदारी है। इसके लिए गश्त बढ़ाई जाएगी। खेत से ट्रांसफार्मर के उपकरण चोरी

संवाद सहयोगी, रादौर : सब डिवीजन नंबर एक यमुनानगर के एसडीओ विशाल सैनी ने बताया कि गांव खजूरी में किसान गौतम साहनी के खेतों में बिजली निगम का 16 केवी का ट्रांसफार्मर लगा था। सुबह किसान जब अपने खेत पर पहुंचा तो उन्होंने देखा कि ट्रांसफार्मर को किसी ने खोला हुआ है और उसके महंगे पार्ट गायब है। तब किसान ने उन्हें सूचना दी। पुलिस ने शिकायत पर केस दर्ज किया। उधर, गुमथला राव गांव निवासी रामकुमार ने बताया कि उसने 2015 में बाइक गांव गढीबीरबल निवासी राशिद से खरीदी थी। दोपहर करीब डेढ़ बजे वह अपने घर पर था। बाइक बाहर खड़ी थी। जब घर से बाहर आया, तो उसे बाइक गायब मिली। पुलिस ने केस दर्ज किया।

chat bot
आपका साथी