लॉकडाउन में केवल दुकानें बंद, लोग सड़कों पर घूम रहे

लॉकडाउन के बावजूद भी लोग सड़कों पर घूम रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 May 2021 07:41 AM (IST) Updated:Wed, 19 May 2021 07:41 AM (IST)
लॉकडाउन में केवल दुकानें बंद, लोग सड़कों पर घूम रहे
लॉकडाउन में केवल दुकानें बंद, लोग सड़कों पर घूम रहे

जागरण संवाददाता, यमुनानगर :

लॉकडाउन के बावजूद भी लोग सड़कों पर घूम रहे हैं। केवल दुकानें बंद पड़ी है। जबकि अन्य लोग बाहर निकल रहे हैं। इस बारे में दुकानदारों ने कैबिनेट मंत्री कंवरपाल गुर्जर को ज्ञापन दिया है। व्यापारियों का कहना है कि इस समय शहर में वाहनों की भीड़ लगी हुई है। लॉकडाउन का उल्लंघन हो रहा है। केवल दुकानें ही बंद पड़ी है।

दुकानदार साहिल, रजत व रोहित कुमार का कहना है कि इस समय बाजारों में भीड़ लगी हुई है। हर ओर वाहनों की भीड़ है। केवल दुकानदार ही घर पर बैठे हैं। इसलिए लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराया जाए। यदि सख्ती नहीं हो सकती, तो फिर दुकानें खोलने की भी अनुमति मिलनी चाहिए। दुकानदार नियमों का पालन करेंगे। किसी तरह की भीड़ दुकानों पर नहीं होने देंगे। ग्राहकों के लिए मास्क व सैनिटाइजर भी रखेंगे। इससे व्यापार भी प्रभावित नहीं होगा। इसी तरह से विधायक घनश्याम दास अरोड़ा को भी दुकानदारों की ओर से ज्ञापन दिया गया। जिसमें भी यही मांग रखी गई।

अधिकारियों ने किया बाजारों का निरीक्षण :

मंगलवार को एसडीएम जगाधरी सुशील कुमार, डीएसपी प्रमोद कुमार व गांधीनगर एसएचओ जसबीर सिंह ने थाना क्षेत्र का दौरा किया। डीएसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि उन्होंने लक्ष्मी नगर, कृष्णा कालोनी, गांधीनगर, वर्कशॉप रोड व कैंप के मेन बाजार का दौरा किया। वाहन चालकों और आमजन को समझाया कि यदि उनके पास बाहर आने की वजह है, तो ही घर से निकले। बेवजह घर से ना निकले। लॉकडाउन के कारण कोरोना के केसों में गिरावट आई है। यह तभी संभव हुआ है जब लॉकडाउन नियमों की पालना हो रही है। इसलिए जागरूक नागरिक बनें।

chat bot
आपका साथी