फैक्ट्री में प्लाई के नीचे दबने से युवक की मौत

खजूरी रोड पर बीके प्लाईवुड फैक्ट्री में कार्य करते समय 35 व

By JagranEdited By: Publish:Sat, 28 Nov 2020 08:40 AM (IST) Updated:Sat, 28 Nov 2020 08:40 AM (IST)
फैक्ट्री में प्लाई के नीचे दबने से युवक की मौत
फैक्ट्री में प्लाई के नीचे दबने से युवक की मौत

जागरण संवाददाता, यमुनानगर :

खजूरी रोड पर बीके प्लाईवुड फैक्ट्री में कार्य करते समय 35 वर्षीय अबोधराम जख्मी हो गया। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में लेकर पहुंचे, जहां उसकी मौत हो गई। आरोप है कि फैक्ट्री मालिक की लापरवाही से यह हादसा हुआ है। इस संबंध में पुलिस को शिकायत दी गई है।

बताया जा रहा है कि शुक्रवार की दोपहर बाद करीब तीन बजे यह हादसा हुआ। मूल रूप से बिहार के शिवहर जिले के गांव अंबाकला निवासी अबोध राम बीके प्लाईवुड फैक्ट्री में कार्य करता था। शुक्रवार को वह कार्य कर रहा था। इसी दौरान जब वह फिनिशिग सेक्शन में गया, तो प्लाई के चट्टे उसके ऊपर गिर पड़े। जिससे वह घायल हो गया। आसपास के कर्मी उसे लेकर अस्पताल ले जाने लगे लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। मौके पर श्री मानव सेवा समिति के अध्यक्ष जयप्रकाश भी पहुंचे। जयप्रकाश का कहना है कि मृतक की मौत के बाद भी फैक्ट्री से कोई नहीं पहुंचा। उल्टा उनके स्वजनों पर दबाव बनाया जा रहा था। जिस पर पुलिस को बुलाया गया। पुलिस ने मृतक के स्वजनों के बयान लिए। अब इस मामले में फैक्ट्री मालिक के खिलाफ कार्रवाई कराई जाएगी। वहीं हमीदा चौकी प्रभारी शमेशर सिंह का कहना है कि शिकायत पर जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

--------------

बीमार चल रहे युवक का मिला शव

जासं, यमुनानगर : सिटी सेंटर पार्क में 29 वर्षीय युवक का शव मिला। पुलिस ने उसके पास से मिले मोबाइल के आधार पर पहचान उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के देवबंद निवासी अक्षय के रूप में की। मृतक के पिता रामकुमार ने बताया कि अक्षय काफी समय से बीमार चल रहा था।

chat bot
आपका साथी