होली पर हुए झगड़े का एक आरोपित सात माह बाद गिरफ्तार

होली के दिन ईस्ट भाटिया नगर में हुए झगड़े में आरोपित इंद्रा गार्डन निवासी अनिल कुमार को एंटी नारकोटिक सेल की टीम ने गिरफ्तार किया है। आरोपित को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 06:02 AM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 06:02 AM (IST)
होली पर हुए झगड़े का एक आरोपित सात माह बाद गिरफ्तार
होली पर हुए झगड़े का एक आरोपित सात माह बाद गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : होली के दिन ईस्ट भाटिया नगर में हुए झगड़े में आरोपित इंद्रा गार्डन निवासी अनिल कुमार को एंटी नारकोटिक सेल की टीम ने गिरफ्तार किया है। आरोपित को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया। बता दें कि इस मामले में चूना भट्ठी निवासी रमन की शिकायत पर पुलिस ने उन्हेड़ी के शंटी, सुमित राणा, सुढैल के सचिन, गांधी नगर के पीयुष, व मोनू समेत छह-सात अन्य लोगों पर केस दर्ज किया है। आरोपितों पर उन्हें जातिसूचक शब्द कहने का भी आरोप था। वहीं दूसरे पक्ष की शिकायत पर रमन समेत कई अन्य पर केस दर्ज हुआ था। जिसमें रमन ने सरेंडर कर दिया था। बाद में जेल में उसकी हालत बिगड़ी और मौत हो गई थी।

पुलिस में दर्ज केस के मुताबिक, होली के दिन सिटी सेंटर पार्क के गेट के नजदीक डीजे लगाया हुआ था। वहां पर उसका दोस्त चूना भट्ठी निवासी विनोद उर्फ बॉबी, विशाल, विश्वकर्मा मोहल्ला के आकाश उर्फ मोनू, मोहित उर्फ मन्नी, आजाद नगर का राजू उर्फ गुरदीप सिंह, मुंडा माजरा का संदीप, सिटी सेंटर के सामने दुकान करने वाला मंदीप व मदन समेत 10-15 लोग वहां पर नाच रहे थे। दोपहर को वहां पर उन्हेड़ी निवासी शंटी, सुमित राणा, सुढैल का सचिन, गांधी नगर का पियुष, मोनू समेत छह-सात अन्य लड़के आकर पार्क की पार्किंग में खड़े हो गए। सुमित राणा ने उनके पास आकर जातिसूचक शब्द कहे जिससे विवाद हो गया था। इस दौरान दोनों पक्षों के बीच झड़प हुई थी जिसमें गोली भी चली थी। कई लोग जख्मी हुए थे।

chat bot
आपका साथी