लोन दिलाने का झांसा देकर महिला की बालियां व जंजीर लेकर युवक फरार

बैंक से लोन दिलाने का झांसा देकर बाइक सवार महिला के कानों की सोने की बालियां व गले की चांदी की जंजीर लेकर फरार हो गया। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। थाना बिलासपुर में दी शिकायत में कपालमोचन निवासी सरोज बाला ने बताया कि वह दिन में अपने घर पर अकेली थी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 05:43 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 05:43 PM (IST)
लोन दिलाने का झांसा देकर महिला की बालियां व जंजीर लेकर युवक फरार
लोन दिलाने का झांसा देकर महिला की बालियां व जंजीर लेकर युवक फरार

जागरण संवाददाता, यमुनानगर :

बैंक से लोन दिलाने का झांसा देकर बाइक सवार महिला के कानों की सोने की बालियां व गले की चांदी की जंजीर लेकर फरार हो गया। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। थाना बिलासपुर में दी शिकायत में कपालमोचन निवासी सरोज बाला ने बताया कि वह दिन में अपने घर पर अकेली थी। तभी एक व्यक्ति बाइक पर उनके घर आया। जिसकी उम्र करीब 40 से 45 साल होगी। वह कहने लगा कि उसने पंजाब नेशनल बैंक में लोन के लिए जो आवेदन किया था वह पास हो गया है। आगामी कार्रवाई के लिए उसे उसकी फोटो लेनी है। इसलिए वह अपने कानों की बालियां, गले की चांदी की जंजीर उतार दो। उसने अपनी बालियां व जंजीर उतार कर कमरे में रख दी। उसने अपने मोबाइल से उसकी फोटो ली। उसने मुझसे कहा कि मैं देखता हूं की तुमने कितने कमरे बना रखे हैं। इतना कह कर वह कमरे के अंदर चला गया। वह खुद चारपाई उठाकर दूसरी साइड में खड़ी करने चली गई। उसके बाद वह व्यक्ति बाहर आया। वह थोड़ी देर उसके साथ बातचीत करके अपनी बाइक पर घर से कपालमोचन की तरफ चला गया। उसकी बाइक लाल व काले रंग की थी। वह जाते हुए कहकर गया कि वह सुबह 10 बजे बिलासपुर बैंक में आ जाना। उसके बाद वह कमरे में गई तो देखा कि वहां उसकी कानों की बालियां व गले की जंजीर नहीं थी। उस व्यक्ति के बारे में पता किया परंतु उसका कुछ पता नहीं चला। आरोपित उसके साथ धोखाधड़ी करके लोन दिलवाने का बहाना बनाकर उसकी सोने की बालियां व जंजीर उतरवाकर ले गया। यह बात उसने पति महेंद्रपाल को बताई जिन्होंने थाने में शिकायत दी।

जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर ओम प्रकाश का कहना है कि आरोपित की तलाश की जा रही है। इस तरह के मामले पहले भी कई जगहों पर सामने आ चुके हैं। जिसमें लोन दिलाने का झांसा देकर महिलाओं के गहने लेकर आरोपित फरार हो जाते हैं। इसलिए महिलाएं अपने घर में किसी अनजान व्यक्ति को न आने दें।

chat bot
आपका साथी