अधिकारी कंकरीट की सड़क तुड़वा रहे थे, मेयर ने रुकवाया काम, जांच के आदेश

नगर निगम में अधिकारियों की खूब मनमानी चल रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 07:20 AM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 07:20 AM (IST)
अधिकारी कंकरीट की सड़क तुड़वा रहे थे, मेयर ने रुकवाया काम, जांच के आदेश
अधिकारी कंकरीट की सड़क तुड़वा रहे थे, मेयर ने रुकवाया काम, जांच के आदेश

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : नगर निगम में अधिकारियों की खूब मनमानी चल रही है। कच्ची गलियों को पक्का करवाने के लिए लोग निगम अधिकारियों के चक्कर काट रहे हैं। एड़ियां रगड़ने के बाद भी उनकी गली पक्की नहीं बन रही। वहीं दूसरी ओर अधिकारी कंकरीट की ठीक सड़क को जेसीबी से तुड़वा कर दोबारा बनाने की योजना बना रहे हैं। सरोजनी कालोनी के लक्ष्मी नगर में तोड़ी जा रही पक्की सड़क के काम को मेयर मदन चौहान ने रुकवाया। ठेकेदार व अधिकारियों को फटकार लगाई। जागरूक लोगों की सूचना पर मेयर मौके पर गए थे। साथ ही मामले की जांच के आदेश दिए। जाते ही बोले मेयर, बंद करो काम, वरना थाने में जाएगी मशीन :

शनिवार की सुबह लक्ष्मी नगर में कंकरीट सड़क को ठेकेदार शुभम जेसीबी से तुड़वा रहे थे। ठीक सड़क को तोड़ने की सूचना पर मेयर मदन चौहान तुरंत मौके पर गए। उनको वहां पर एक जेसीबी व ट्रैक्टर ट्राली व श्रमिक मौके पर मिली। अभी तक सड़क का कुछ ही हिस्सा तोड़ा गया था। ठेकेदार के श्रमिक मलबा ट्राली में डाल रहे थे। मेयर ने चेतावनी दी कि यदि तुंरत काम बंद नहीं किया तो जेसीबी सहित सभी लोग थाने में बंद करा दिए जाएंगे। मौके पर काफी लोग एकत्र हो गए। साथ ही पूछा कि यह सड़क किसके कहने पर तोड़ी जा रही है। नगर निगम कमिश्नर को इस मामले की जांच के बाद संबंधित अधिकारी पर कार्रवाई के लिए कहा। सरकार का पैसा इस तरह से बर्बाद नहीं होने दिया जाएगा। पार्षद को भी बुलाया गया मौके पर

मेयर ने वार्ड 21 के पार्षद अभिषेक मौदगिल को भी मौके पर बुलाया गया। जो सड़क टूट चुकी है, इसको जल्द से ठीक करवाया जाए। आगे यह सड़क नहीं टूटनी चाहिए। जो पैसा यहां पर खर्च होना था, उसको उस एरिया में खर्च किया जाए यहां पर नगर निगम के गठन के बाद भी अभी तक गलियां कच्ची हैं। हल्की बरसात में उन गलियों में कीचड़ हो जाता है। वहां पर निकासी की व्यवस्था तक नहीं है।

chat bot
आपका साथी