नगर निगम की टीम ने हटवाया अतिक्रमण

नगर निगम की टीम ने आइटीआइ के पास अतिक्रमण हटवाया। यहां रखे बीड़ी सिगरेट पान चाय मीट आदि खाद्य पदार्थो के खोखे हटवाए गए। निगम की इस कार्रवाई से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। अधिकारियों के मुताबिक यह कार्रवाई जारी रहेगी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Nov 2019 08:00 AM (IST) Updated:Thu, 21 Nov 2019 08:00 AM (IST)
नगर निगम की टीम ने हटवाया अतिक्रमण
नगर निगम की टीम ने हटवाया अतिक्रमण

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : नगर निगम की टीम ने आइटीआइ के पास अतिक्रमण हटवाया। यहां रखे बीड़ी सिगरेट, पान, चाय, मीट आदि खाद्य पदार्थो के खोखे हटवाए गए। निगम की इस कार्रवाई से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। अधिकारियों के मुताबिक यह कार्रवाई जारी रहेगी।

आइटीआइ की दीवार के साथ-साथ लंबे समय से अतिक्रमण किया हुआ था। हालांकि पहले भी निगम की ओर से अतिक्रमण हटवाया गया, लेकिन दुकानदारों ने बाद में अतिक्रमण कर लिया। बुधवार को जिला उपायुक्त मुकुल कुमार के निर्देशानुसार टीम अतिक्रमण हटवाने पहुंची। चीफ सेनेटरी इंस्पेक्टर अनिल नैन ने बताया कि यहां से 70 खोखे हटवाए गए। आइटीआइ की दूसरी ओर से अतिक्रमण हटवाया गया। उन्होंने कहा कि दुकानदारों को सख्त चेतावनी दी गई है कि यदि दोबारा अतिक्रमण किया गया तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी। नैन ने कहा कि शहर में जहां भी अतिक्रमण है, दुकानदार स्वयं हटा लें। निगम की यह कार्रवाई जारी रहेगी। अतिक्रमण करने वाले किसी भी दुकानदार या रेहड़ी-फड़ी वाले को नहीं बख्शा जाएगा।

chat bot
आपका साथी