बीए मास कम्यूनिकेशन में ओवर आल टापर बनी विधि

डीएवी ग‌र्ल्स कालेज के जनसंचार विभाग की छात्रा विधि शर्मा ने कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय की मेरिट सूची में ओवर आल टाप किया है। विश्वविद्यालय ने यह मेरिट सूची छठे सेमेस्टर के परीक्षा परिणाम के बाद जारी की है। इसी मेरिट सूची में तनिष्का पुंडीर ने सातवां व अर्शदीप कौर ने 14वां स्थान हासिल किया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 08:00 AM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 08:00 AM (IST)
बीए मास कम्यूनिकेशन में ओवर आल टापर बनी विधि
बीए मास कम्यूनिकेशन में ओवर आल टापर बनी विधि

जागरण संवाददाता, यमुनानगर :

डीएवी ग‌र्ल्स कालेज के जनसंचार विभाग की छात्रा विधि शर्मा ने कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय की मेरिट सूची में ओवर आल टाप किया है। विश्वविद्यालय ने यह मेरिट सूची छठे सेमेस्टर के परीक्षा परिणाम के बाद जारी की है। इसी मेरिट सूची में तनिष्का पुंडीर ने सातवां व अर्शदीप कौर ने 14वां स्थान हासिल किया है। वहीं, तीसरे सेमेस्टर की मेरिट सूची में पूर्वी चावला, शिवी राणा व साक्षी पुंडीर ने संयुक्त रूप से पहला स्थान अर्जित कुवि में टाप किया है। जबकि कामाक्षी दीक्षित ने छठा स्थान हासिल किया है। प्रिसिपल डा. आभा खेतरपाल व वाइस प्रिसिपल डा. मीनू जैन ने कहा कि छात्राओं ने प्रदेशभर में कालेज का नाम रोशन किया है।

जनसंचार विभाग अध्यक्ष परमेश कुमार त्यागी ने बताया कि बीए-मास कम्यूनिकेशन अंतिम वर्ष की छात्रा विधि शर्मा ने 87 प्रतिशत अंक (3000 में से 2617 अंक) अर्जित कर कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय की मेरिट सूची में टाप किया है, जबकि तनिष्का पुंडीर ने 84 प्रतिशत अंक (3000 में से 2531 अंक) अर्जित कर सातवां व अर्शदीप कौर ने 80.5 प्रतिशत अंक (3000 में से 2415 अंक) अर्जित कर 14वां स्थान हासिल किया है। टापर विधि शर्मा व सातवें नंबर पर रही तनिष्का पुंडीर आइएएस बनकर देश की सेवा करना चाहती है। लक्ष्य को पाने के लिए उसने पहली सीढ़ी पार कर ली है। अब वह दूसरे पड़ाव के लिए जी जान से जुट गई है। तीसरे सेमेस्टर की मेरिट सूची में बीए मास कम्यूनिकेशन की छात्रा पूर्वी चावला, शिवी राणा व साक्षी पुंडीर ने संयुक्त रूप से 98.6 प्रतिशत अंक (500 में से 493 अंक) अर्जित कर टाप किया है, जबकि कामाक्षी दीक्षित ने 96 प्रतिशत अंक (500 में से 480 अंक) अर्जित कर छठा स्थान अर्जित किया है।

chat bot
आपका साथी