बेटी व बेटे को किडनैप करने के लिए महिला के मोबाइल पर भेजा मैसेज

थाना जठलाना क्षेत्र के एक गांव में युवक ने अपने पड़ोस में रहने वाली महिला के मोबाइल पर उसकी बेटी के संबंध में अभद्र मैसेज भेजे। इसके अलावा महिला की बेटी व बेटे को किडनैप कर उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने आरोपित दीपक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 07:15 AM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 07:15 AM (IST)
बेटी व बेटे को किडनैप करने के लिए महिला के मोबाइल पर भेजा मैसेज
बेटी व बेटे को किडनैप करने के लिए महिला के मोबाइल पर भेजा मैसेज

जासं, यमुनानगर : थाना जठलाना क्षेत्र के एक गांव में युवक ने अपने पड़ोस में रहने वाली महिला के मोबाइल पर उसकी बेटी के संबंध में अभद्र मैसेज भेजे। इसके अलावा महिला की बेटी व बेटे को किडनैप कर उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने आरोपित दीपक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि दीपक उनके पड़ोस में रहता है। वह कुछ दिन से उसके मोबाइल पर उसकी बेटी को लेकर उल्टे सीधे मैसेज भेज रहा है। इसके अलावा बेटी व बेटे को किडनैप करने की धमकी देता है। वह कहता है कि यदि उसने पुलिस को शिकायत की तो उन्हें जान से मरवा देगा। इससे पहले भी वह पांच-छह बार ऐसी हरकत कर चुका है। इसे लेकर गांव के मौजिज लोगों ने पहले भी उनका फैसला कराया था, परंतु आरोपित अपनी हरकतों से बाज नहीं आता। इसलिए उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। जांच अधिकारी एएसआइ कोमल का कहना है कि आरोपित दीपक पर विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच जारी है। जागरण संवाददाता, यमुनानगर :

जगाधरी थाना क्षेत्र की महिला ने कनालसी गांव के रवि कुमार पर पीछा कर छेड़छाड़ करने तथा जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू दी है। पुलिस को दी शिकायत में जगाधरी क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने बताया कि सिविल अस्पताल जगाधरी में उसकी भाभी के पास लड़की हुई थी। इसलिए वह सुबह-शाम भाभी के पास चली जाती थी। 19 अगस्त को वह भाभी से मिलने गई तो कनालसी गांव का रवि कुमार उसका पीछा करते हुए अस्पताल में पहुंच गया। वह अस्पताल में उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। वह उसकी शिकायत करने के लिए थाना शहर जगाधरी में गई। तब रवि ने थाने में माफी मांग ली थी। दो दिन पहले जब वह जगाधरी डीएसपी कार्यालय में अपनी एक रिश्तेदार के केस के संबंध में गई थी। तब वहां रवि भी आ गया। वह लड़का पक्ष की तरफ से आया था। बातचीत के बाद जब वह वापस जाने लगी तो रवि उसका पीछा करने लगा। मौका पाकर उसके साथ छेड़छाड़ भी की। आरोपित ने धमकी दी कि यदि यह बात उसने किसी को बताई तो वह उसे जान से मार देगा। उसने आरोपित के खिलाफ थाने में शिकायत दी।

मामले की जांच कर रही हेड कांस्टेबल मिनाक्षी का कहना है कि आरोपित रवि पर छेड़छाड़ का केस दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी