मेयर ने किया कोविड सेंटर का दौरा, परिजनों की सुनी समस्याएं

मेयर मदन चौहान ने गाबा अस्पताल में बने कोविड सेंटर का दौरा किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 07:03 AM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 07:03 AM (IST)
मेयर ने किया कोविड सेंटर का दौरा, परिजनों की सुनी समस्याएं
मेयर ने किया कोविड सेंटर का दौरा, परिजनों की सुनी समस्याएं

जागरण संवाददाता, यमुनानगर

मेयर मदन चौहान ने गाबा अस्पताल में बने कोविड सेंटर का दौरा किया। इस दौरान मेयर ने सेंटर में भर्ती कोरोना संक्रमित मरीजों के परिजनों से बातचीत की और उनकी समस्याएं सुनी। उनकी खाने, पीने व अन्य व्यवस्थाओं के संबंध में भी बातचीत की। परिजनों ने बताया कि उन्हें खाने, पीने की कोई दिक्कत नहीं है। मरीजों का भी आधुनिक उपकरणों से उपचार किया जा रहा है। केवल परिजनों के आराम करने के लिए बेड नहीं है। मेयर चौहान ने इस संबंध में डा. गाबा से बातचीत कर उनकी समस्याओं का समाधान करने का आश्वासन दिया।

बता दें कि बीते रविवार को भी मेयर मदन चौहान ने कोविड सेंटर का निरीक्षण कर मरीजों का हाल जाना था। साथ ही उनके परिजनों का हौसला बढ़ाया था। मंगलवार दोपहर के समय फिर मेयर मदन चौहान गाबा स्थित अस्पताल के कोविड सेंटर पहुंचे और यहां मरीजों के परिजनों से बातचीत की। कुछ परिजन अस्पताल में बने पार्क में बैठे हुए थे। तो कुछ इधर-उधर आराम कर रहे थे। मेयर चौहान ने उन्हें कहा कि उन्हें किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं आने दी जाएगी। कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए ऑक्सीजन, बैड, वेंटिलेटर व अन्य जरूरी चीजों की कोई कमी नहीं है। हमें कोरोना को खुद पर हावी नहीं होना देना है। बस संभलकर चलने की जरूरत है। इससे बचने के लिए मुंह पर नियमित रूप से मास्क लगाए। हाथों का सैनिटाइज करते रहे। शारीरिक दूरी बनाए रखें। यदि हम सरकार की इन हिदायतों का पालन करेंगे तो हम कोरोना संक्रमण से बचे रहेंगे। ऑक्सीजन फ्लोमीटर के 20 पीस भेंट किए

जागरण संवाददाता, यमुनानगर

कोरोना संक्रमितों के लिए विश्व हिदू परिषद अंबाला के विभागाध्यक्ष जयकरण, जिला उपाध्यक्ष गौरव गुप्ता व परमजीत भनोट ने ऑक्सीजन सिलेंडर में लगने वाले ऑक्सीजन फ्लोमीटर के 20 पीस डीसी मुकुल कुमार को भेंट किए। जिला उपाध्यक्ष गौरव गुप्ता ने बताया कि इससे पूर्व कोविड-19 से संक्रमित मरीजों के लिए तेजली स्टेडियम में बनाए गए अस्पताल में 40 बैड विश्व हिदू परिषद द्वारा उपलब्ध करवाए गए। रक्तदान शिविर लगाकर 1166 यूनिट ब्लड बैंक में इकट्ठे किए गए।

chat bot
आपका साथी