अवैध रूप से चल रहा था शराब ठेका, सीएम फ्लाइंग ने मारा छापा

सीएम फ्लाइंग की टीम ने गांव रसूलपुर में शराब ठेके पर छापेमारी की। यह ठेका अवैध रूप से चलाया जा रहा था। मौके से ठेके का कारिदा जम्मू कश्मीर के राजौरी निवासी नेत्र सिंह को गिरफ्तार किया गया है जबकि उसका एक साथी रिकू वहां से फरार हो गया। मामले में शराब ठेकेदार बराड़ा निवासी जोगिद्र शर्मा नेत्र सिंह व करनाल के नीलोखेड़ी निवासी रिकू पर केस दर्ज किया गया है। सीएम फ्लाइंग के एसआइ राजेश ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि रसूलपुर में लाहड़पुर मार्ग पर शराब का ठेका बिना मंजूरी के चलाया जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 07 Oct 2021 08:38 AM (IST) Updated:Thu, 07 Oct 2021 08:38 AM (IST)
अवैध रूप से चल रहा था शराब ठेका, सीएम फ्लाइंग ने मारा छापा
अवैध रूप से चल रहा था शराब ठेका, सीएम फ्लाइंग ने मारा छापा

संवाद सहयोगी, साढौरा : सीएम फ्लाइंग की टीम ने गांव रसूलपुर में शराब ठेके पर छापेमारी की। यह ठेका अवैध रूप से चलाया जा रहा था। मौके से ठेके का कारिदा जम्मू कश्मीर के राजौरी निवासी नेत्र सिंह को गिरफ्तार किया गया है, जबकि उसका एक साथी रिकू वहां से फरार हो गया। मामले में शराब ठेकेदार बराड़ा निवासी जोगिद्र शर्मा, नेत्र सिंह व करनाल के नीलोखेड़ी निवासी रिकू पर केस दर्ज किया गया है। सीएम फ्लाइंग के एसआइ राजेश ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि रसूलपुर में लाहड़पुर मार्ग पर शराब का ठेका बिना मंजूरी के चलाया जा रहा है। इस सूचना के आधार पर आबकारी विभाग के निरीक्षक विरेंद्र सिंह व स्थानीय पुलिस टीम को साथ लेकर छापा मारा। मौके पर रिकू शर्मा व नेत्र सिंह शराब बेच रहे थे। छापेमारी के बाद रिकू चकमा देकर यहां से फरार हो गया। टीम ने जब यहां पर पकड़े गए नेत्र सिंह से ठेके का लाइसेंस मांगा, तो वह लाइसेंस नहीं दिखा पाया। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि यह ठेका जोगिद्र शर्मा ने तीन माह पहले खुलवाया है। वही यहां पर शराब की सप्लाई करता है। ठेके से देसी व अंग्रेजी शराब बरामद हुई है। जांच अधिकारी एसआइ सोमनाथ ने बताया कि मामले में आबकारी नियम तथा सरकारी राजस्व को नुकसान पहुंचाने का मामला दर्ज किया गया है। आरोपित को नेत्र सिंह को अदालत में पेश करने पर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। आरोपित रिकू के अलावा शराब का ठेका खुलवाने वाले जोगिद्र शर्मा की तलाश की जा रही है।

युवती व महिला गायब, केस दर्ज

संवाद सहयोगी, रादौर : थाना क्षेत्र के एरिया में अलग-अलग गांवों से एक युवती और एक महिला लापता हो गई। दोनों के परिजनों ने उनकी काफी तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। तब पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस को पीड़ित व्यक्ति ने बताया कि उसकी 19 वर्षीय बेटी घर से अचानक गायब हो गई। इसी तरह से युवक ने बताया कि उसकी पत्नी बिना बताए कहीं पर चली गई। रिश्तेदारी में भी उसकी तलाश की गई, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा।

chat bot
आपका साथी