आइए सभी करें कोरोना योद्धाओं का सम्मान 12 अगस्त तक करें आवेदन

कोरोना के खिलाफ जंग जारी है। खतरा अभी टला नहीं है। ऐसे में महामारी की चुनौती का डट कर सामने करने वालों का मनोबल बढ़ाना बेहद जरूरी है। समाज के सहज प्रहरी के रूप में दैनिक जागरण ने एक बार फिर से कोरोना योद्धाओं के सम्मान की पहल की है। इस मुहिम में मेरठ फाइन सहभागी है। जिला प्रशासन सहित समाज के अन्य वर्ग ने भी सहयोग का संकल्प लिया है। आप भी हमारा साथ दे सकते हैं यदि आप किसी भी कोरोना योद्धा को नामांकित करना चाहते हैं तो आज के अंक में प्रकाशित प्रारूप पर इसके लिए 12 अगस्त तक आवेदन कर सकते हैं।

JagranFri, 30 Jul 2021 07:37 AM (IST)
आइए सभी करें कोरोना योद्धाओं का सम्मान 12 अगस्त तक करें आवेदन

फोटो : 33, 34 , 38 व 39

--------समाचार विज्ञापन विभाग से संबंधित है

जागरण संवाददाता, यमुनानगर :

कोरोना के खिलाफ जंग जारी है। खतरा अभी टला नहीं है। ऐसे में महामारी की चुनौती का डट कर सामने करने वालों का मनोबल बढ़ाना बेहद जरूरी है। समाज के सहज प्रहरी के रूप में दैनिक जागरण ने एक बार फिर से कोरोना योद्धाओं के सम्मान की पहल की है। इस मुहिम में मेरठ फाइन सहभागी है। जिला प्रशासन सहित समाज के अन्य वर्ग ने भी सहयोग का संकल्प लिया है। आप भी हमारा साथ दे सकते हैं यदि आप किसी भी कोरोना योद्धा को नामांकित करना चाहते हैं तो आज के अंक में प्रकाशित प्रारूप पर इसके लिए 12 अगस्त तक आवेदन कर सकते हैं। महामारी के इस दौर में कई संगठनों व लोगों ने संक्रमण का प्रसार रोकने और दूसरे को सुरक्षित रखने में अहम योगदान दिया है। पूरी तरह निस्वार्थ भाव से समाज हित में सतत सक्रिय ऐसे लोगों का हौंसला बढ़ाने के लिए दैनिक जागरण पहले भी विविध गतिविधियां करता रहा है। इसी क्रम में एक बार फिर कोरोना योद्धाओं के प्रयासों व सेवाओं को सम्मान देने की पहल की जा रही है। मेरठ फाइन के सहयोग से इस मुहिम के तहत उन तमाम लोगों, संगठनों, चिकित्सकों, पुलिस कर्मियों, ग्रामीणों, युवाओं, फ्रंट लाइन वर्करों, प्रशासनिक अधिकारियों, कर्मचारियों, समाज सेवियों आदि को अलग-अलग श्रेणियों में सम्मानित किया जाना है। इसके लिए प्राप्त आवेदनों के आधार पर उन कोरोना योद्धाओं का चयन किया जाएगा। जो अपनी सेवा कार्यों से समाज के लिए प्रेरित उदाहरण बन कर खड़े हैं।

इनसेट

आप भी दैनिक जागरण की इस पहल में दे सकते हैं योगदान

आप भी दैनिक जागरण की इस सार्थक व अनुकरणीय पहल में योगदान कर सकते हैं। इसके लिए अपनी सुविधा अनुसार आनलाइन व आफलाइन आवेदन किया जा सकता है। आज के अंक में प्रकाशित प्रारूप पर भी वांछित सूचनाएं दर्ज करके भी आवेदन किया जा सकता है। मुहिम में स्वामी विवेकानंद अस्पताल, पोलिप्लास्टिक इंडस्ट्रीज, चेतन्य करियर कंसलटेंसी, जमना आटो इंडस्ट्रीज, ओरियंटल इंजीनियरिग, शिव शंकर होंडा, निर्मल अस्पताल, ग्लोबल इंस्टीट्यूट, कांबोज हार्ट सेंटर, 13 फुडीज, संत निश्चल सिंह स्कूल, रमनदीप ट्रेडर्स आयोजन के विशिष्ठ सहयोगियों में शामिल हैं।

इनसेट

ये है पांच श्रेणियां

नवोन्मेष (तकनीकी या किसी अन्य माध्यम से दिया गया योगदान), कर्तव्य से बढ़कर (चिकित्सक, सहयोगी, अग्रीम पंक्ति कार्यकर्ता), कोविड़ नायक (ग्रामीण विजेता), विस्मृत नायक (एनजीओ, समुदाय व संगठन), जागरूक योद्धा (विलक्ष्ण विचार, भ्रामक समाचार बस्टर्स व सबसे प्रभावशाली और संकट प्रबंधन नेतृत्व की श्रेणी) से सम्मानित किया जाएगा।

इनसेट

फोटो : 34

नेक मुहिम में करेंगे सक्रिय सहभागीदारी

मेरठ फाइन के संचालक अमन खान का कहना है कि कोरोना की दोनों लहर के समय जिन लोगों व सामाजिक संस्थाओं के प्रतिनिधियों ने फरिस्तों की तरह कार्य किया। उनकी सराहना करने के साथ हौंसलाअफजाई करना जरूरी है। इसी सकारात्मक सोच व उद्देश्य के साथ दैनिक जागरण की ओर से किया जा रहा प्रयास प्रशंसनीय है। इसमें सक्रिय सहभागिता करेंगे।

इनसेट

यहां जमा हो रहे हैं आवेदन

आवेदन दैनिक जागरण के जिला कार्यालय में 40 बी, प्रथम थल, माडल टाउन नजदीक नेहरू पार्क यमुनानगर के पते पर जमा होंगे। फार्म जमा करने की अंतिम तिथि 12 अगस्त है। अधिक जानकारी के लिए क्यूआर कोड स्कैन करें या फिर मोबाइल नंबर-8950602345, 9991217179 पर संपर्क करें।

इनसेट

फोटो 33

दैनिक जागरण की पहल अनुकरणीय है

स्वामी विवेकानंद मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल के मुख्य संचालक डा. विक्रांत कांबोज का कहना है कि सामाजिक सरोकारों को लेकर प्रतिबद्ध है। दैनिक जागरण की ओर से पहले भी इस प्रकार के सराहनीय कदम उठाए जाते रहे हैं। इसी क्रम में कोरेाना योद्धाओं का मनोबल बढ़ाने की पहल अनुकरणीय है। इस कार्य में स्वामी विवेकानंद मल्टी स्पेशलिटी परिवार पूर्ण सहयोग व सहभागिता के लिए प्रतिबद्ध है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.