करनाल ने जीता कबड्डी प्रतियोगिता का फाइनल मैच

महाकाल ग्रुप के आठवें स्थापना दिवस के अवसर पर गांव बैंडी में ओपन स्टाइल कबड्डी टूर्नामेंट का आयोजन कराया गया। प्रतियोगिता का शुभारंभ महाकाल ग्रुप के अध्यक्ष नितिन गुर्जर टापू ने किया। उन्होंने खिलाड़ियों को प्रोत्साहित किया। कई अन्य जिलों से भी ग्रुप के पदाधिकारी आए हुए थे। उन्होंने खिलाड़ियों को सम्मानित किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 07:46 AM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 07:46 AM (IST)
करनाल ने जीता कबड्डी प्रतियोगिता का फाइनल मैच
करनाल ने जीता कबड्डी प्रतियोगिता का फाइनल मैच

जागरण संवाददाता, यमुनानगर :

महाकाल ग्रुप के आठवें स्थापना दिवस के अवसर पर गांव बैंडी में ओपन स्टाइल कबड्डी टूर्नामेंट का आयोजन कराया गया। प्रतियोगिता का शुभारंभ महाकाल ग्रुप के अध्यक्ष नितिन गुर्जर टापू ने किया। उन्होंने खिलाड़ियों को प्रोत्साहित किया। कई अन्य जिलों से भी ग्रुप के पदाधिकारी आए हुए थे। उन्होंने खिलाड़ियों को सम्मानित किया। इसके साथ ही नशे से दूर रहकर खेलों की ओर बढ़ने का संदेश दिया। प्रतियोगिता का फाइनल मैच करनाल व बैंडी के बीच हुआ। जिसमें करनाल ने मैच जीता। विजेता व उपविजेता टीम को ट्राफी देकर सम्मानित किया गया। समापन पर विशिष्ठ अतिथि के रूप में प्रदीप शर्मा पहुंचे। उन्हें भी आयोजकों की ओर से सम्मानित किया गया। इस अवसर पर सौरभ, प्रवीण, रविद्र, चमन गुर्जर, अमित जैलदार, जसविद्र, राजीव वर्मा, अंकित भी मौजूद रहे। जागरण संवाददाता, यमुनानगर : गुरु नानक खालसा कालेज ने विद्यार्थी कुशल ने कराटे प्रतियोगिता में एक बार फिर शानदार प्रदर्शन किया। स्वर्ण और रजत पदक हासिल करके प्रदेश का नाम रोशन किया है।

प्राचार्य डा. (मेजर) हरिद्र सिंह कंग ने बताया कि चंडीगढ़ विश्वविद्यालय में आयोजित उत्तर क्षेत्र कराटे चैंपियनशिप में कालेज के बीएससी (शारीरिक शिक्षा) के विद्यार्थी कुशल कुमार ने शानदार प्रदर्शन किया। काता में स्वर्ण तथा कुमिता में रजत पदक प्राप्त करके कालेज का नाम रोशन किया। डा. कंग ने बताया कि कुशल ने इससे पहले भी अनेक प्रतियोगिताओं में बेहतर प्रदर्शन करते हुए कई उपलब्धियां हासिल कर चुका है। प्रबंध समिति के अध्यक्ष सरदार रणदीप सिंह जौहर ने इस उपलब्धि के लिए कुशल के साथ साथ खेल एवं शारीरिक शिक्षा विभाग के प्राध्यापकों को बधाई दी। मौके पर विभागाध्यक्ष डा. अमृता प्रीतम, डा. बोथराज, डा. रंजीत सिंह, डा. संजय विज और डा. प्रवीन कुमार उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी