अवैध रूप से चल रही पार्किंग, संचालक को नोटिस

बस स्टैंड जगाधरी में अवैध रूप से चल रही पार्किंग के मामले में नगर निगम की ओर से नोटिस जारी कर जवाब मांगा गया है। शिकायतकर्ता सुधीर राणा का आरोप है कि यहां अवैध रूप से पार्किंग चल रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 28 Aug 2021 07:32 AM (IST) Updated:Sat, 28 Aug 2021 07:32 AM (IST)
अवैध रूप से चल रही पार्किंग, संचालक को नोटिस
अवैध रूप से चल रही पार्किंग, संचालक को नोटिस

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : बस स्टैंड जगाधरी में अवैध रूप से चल रही पार्किंग के मामले में नगर निगम की ओर से नोटिस जारी कर जवाब मांगा गया है। शिकायतकर्ता सुधीर राणा का आरोप है कि यहां अवैध रूप से पार्किंग चल रही है। जिसके कारण वैध पार्किंग को नुकसान के साथ-साथ नगर निगम प्रशासन को भी राजस्व की हानि हो रही है। सीएम विडो पर शिकायत दिए जाने के बाद नगर निगम के अधिकारी हरकत में आए और अवैध रूप से चल रही पार्किंग के संचालक को नोटिस भेजकर तीन दिन के अंदर जवाब मांगा है।

नोटिस में कहा गया है कि बस स्टैंड जगाधरी में चल रही पार्किंग नियमों के अनुरूप नहीं है। यह पार्किंग सरकार द्वारा तय किए गए किसी भी नियम का पालन नहीं कर रही है। न ही नगर निगम में पंजीकृत है। इस पार्किंग के चलते राजस्व की हानि हो रही है। इस संदर्भ में कमिश्नर नगर निगम की ओर से जीएम हरियाणा रोडवेज को पत्र लिखा जा चुका है लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। यहां अवैध रूप से पार्किंग के कारण वैध पार्किंग संचालक को नुकसान हो रहा है। जो पार्किंग नियमों के अनुरूप है, केवल वही चलाई जा सकती है। नियमानुसार यहां पार्किंग का टेंडर दूसरी फर्म के पास है। नोटिस में स्पष्ट किया गया है कि इस बारे तीन दिन में आवश्यक दस्तावेज निगम में पेश किए जाएं। ऐसा न किए जाने पर कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। बता दें कि तीन दिन में उन्हें नोटिस का जवाब देना होगा।

chat bot
आपका साथी