स्कूल के पास गंदे पानी की निकासी नहीं होने पर ग्रामीणों ने सड़क पर लगाई धान

ग्रामीणों की शिकायत के बावजूद पानी निकासी का प्रबंध नहीं किया गया। इस पर गुस्साये लोगों ने सोमवार को सड़क पर खड़े गंदे पानी में ही धान की पौध लगा रोष जताया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 14 Jul 2020 04:20 AM (IST) Updated:Tue, 14 Jul 2020 04:20 AM (IST)
स्कूल के पास गंदे पानी की निकासी नहीं होने पर ग्रामीणों ने सड़क पर लगाई धान
स्कूल के पास गंदे पानी की निकासी नहीं होने पर ग्रामीणों ने सड़क पर लगाई धान

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : सरस्वती नगर के कलावड़ गांव में सड़क पर महीनों से गंदा पानी भरा खड़ा है। ग्रामीणों की शिकायत के बावजूद पानी निकासी का प्रबंध नहीं किया गया। इस पर गुस्साये लोगों ने सोमवार को सड़क पर खड़े गंदे पानी में ही धान की रोपाई कर रोष जताया। ग्रामीणों ने प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी भी की। कांग्रेस नेता बृजपाल छप्पर और पूर्व सरपंच रविद्र राणा के नेतृत्व में ग्रामीणों ने सरकारी स्कूल व धार्मिक स्थल के सामने सड़क पर गंदे पानी में खड़े होकर प्रदर्शन किया।

बृजपाल छप्पर ने बताया कलावड़ स्कूल के सामने सड़क की हालत इतनी खराब हो चुकी है कि बिना बरसात में भी 24 घंटे पानी खड़ा रहता है। जिससे आसपास के सैकड़ों ग्रामीणों का आना जाना होता है। सड़क के साथ ही धार्मिक स्थल व कोऑप्रेटिव बैंक भी है, जिनमें लोगों का आना जाना रहता है। पहले भी कई बार इस समस्या को लेकर उच्च अधिकारियों से मुलाकात की लेकिन समस्याओं का समाधान नहीं हुआ। बृजपाल व रविद्र राणा ने एसडीओ व जेई पीडब्ल्यूडी से फोन पर बात की। अधिकारियों ने सड़क को ठीक करने का आश्वासन दिया था। बृजपाल छप्पर ने कहा यदि जल्द ही इसका समाधान नहीं हुआ पीडब्ल्यूडी एक्सइएन का घेराव किया जाएगा। इस मौके पर कुलदीप गुर्जर, बांका सैनी, वेद प्रकाश तपड़ा, रूबल छप्पर, रविद्र माजरा, विक्रम, राजू राणा, अमरीश राणा, सुभाष, मैनपाल, विकास कुमार, बबलू खान, वीर गुर्जर, जय सिंह सैनी, तरसेम सैनी, विनोद प्रजापत, राम रतन प्रजापत समेत अन्य मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी