यमुनानगर में सरपंच पति की आत्महत्या का केस उलझा, जिस युवती पर ब्लैकमेलिंग का आरोप, वह भी लापता

यमुनानगर में दुसानी की सरपंच के पति ने आत्महत्या कर ली थी। जिस युवकी पर ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाया था वह भी लापता है। उसके पिता ने केस दर्ज कराया है। मृतक के परिवार ने कहा है कि युवती बचने के लिए लापता हो गई है।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 07:03 AM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 07:03 AM (IST)
यमुनानगर में सरपंच पति की आत्महत्या का केस उलझा, जिस युवती पर ब्लैकमेलिंग का आरोप, वह भी लापता
आरोपित युवती आठ अप्रैल की शाम साढ़े सात बजे कहीं चली गई थी। उसके बाद से लापता है।

यमुनानगर, जेएनएन। दुसानी की सरपंच के पति ने आत्महत्या करने से पहले जिस युवती पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया था वह खुद भी आठ अप्रैल से लापता है। युवती के लापता होने की रिपोर्ट जमुना विहार कालोनी में सीटी पैलेस के नजदीक रहने वाले उसके पिता ने नौ अप्रैल को थाना शहर यमुनानगर में दर्ज कराई थी।

युवती के पिता ने अपनी शिकायत में कहा था कि उसके पास पांच बच्चे हैं। जिनमें चार लड़कियां व एक लड़का है। उसकी बेटी 18 वर्षीय बेटी आठवीं तक पढ़ी है। वह आठ अप्रैल की शाम साढ़े सात बजे कहीं चली गई थी। उसकी काफी तलाश की गई परंतु उसके बारे में कुछ पता नहीं चला। तब पुलिस ने शिकायत मिलते ही उसकी गुमशुदगी का केस दर्ज कर लिया था।

सरपंच के पति की दुकान पर काम करती थी

पुलिस के अनुसार रामचंद्र ने पुलिस को यह भी बताया था कि बेटी सरपंच के पति राजेश वर्मा की दुकान पर काम करती थी। वह दुकान पर अपने काम के छह हजार रुपये लेने गई थी। तब उन्होंने पुलिस को राजेश वर्मा का मोबाइल नंबर भी दिया था। जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर राजीव कुमार ने राजेश के मोबाइल पर फोन किया था। परंतु फोन घर पर किसी अन्य सदस्य ने उठाया था। उन्होंने बताया था कि राजेश वर्मा का निधन हो गया है और वह उनका अंतिम संस्कार कर रहे हैं। तब जांच अधिकारी ने राजेश वर्मा के परिजनों को अगले दिन थाने में बुलाया था।

सरपंच का आरोप खुद को बचाने के लिए हुई लापता

वहीं, दुसानी की सरपंच गीता रानी का आरोप है कि आरोपित युवती व उसके पिता ने साजिश के तहत थाने में गुमशुदगी का केस दर्ज कराया। युवती को पता चल गया होगा कि राजेश वर्मा ने आत्महत्या कर ली है। इस मामले में कहीं वह फंस न जाए इसलिए वह खुद लापता हो गई। पिता ने इस साजिश में शामिल होते हुए खुशबू की गुमशुदगी का केस दर्ज कराया। राजेश ने अपने सुसाइड नोट में खुशबू को मौत का जिम्मेदार बताया है। वह उन्हें ब्लैकमेल कर रही थी।

गुमशुदगी का केस दर्ज है : मनोज कुमार

थाना सदर यमुनानगर एसएचओ मनोज कुमार का कहना है कि जिस युवती खुशबू पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगा है उसकी गुमशुदगी का केस थाना शहर यमुनानगर में दर्ज है। मामले की जांच चल रही है।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी