महिलाओं का गिरोह कर रहा खेतों से ट्यूबवेल की तारें चोरी

सदर जगाधरी थाना क्षेत्र के गांव हरिपुर जट्टान में ट्यूबवेल की तारें चोरी करने के आरोप में एक महिला को पकड़ा गया। ग्रामीणों ने डायल 112 पर सूचना दी और महिला को पुलिस के हवाले कर दिया। आरोप यह भी है कि चार-पांच महिलाओं का यह गिरोह है। जो काफी समय से खेतों से तारें चोरी कर रही हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 08:17 AM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 08:17 AM (IST)
महिलाओं का गिरोह कर रहा खेतों से ट्यूबवेल की तारें चोरी
महिलाओं का गिरोह कर रहा खेतों से ट्यूबवेल की तारें चोरी

जागरण संवाददाता, यमुनानगर :

सदर जगाधरी थाना क्षेत्र के गांव हरिपुर जट्टान में ट्यूबवेल की तारें चोरी करने के आरोप में एक महिला को पकड़ा गया। ग्रामीणों ने डायल 112 पर सूचना दी और महिला को पुलिस के हवाले कर दिया। आरोप यह भी है कि चार-पांच महिलाओं का यह गिरोह है। जो काफी समय से खेतों से तारें चोरी कर रही हैं। हरिपुर जट्टान निवासी टेकचंद ने बताया कि उन्होंने खेतों में ही गन्ने का क्रशर लगा रखा है। दोपहर को वह खेतों की ओर गया था। इस दौरान चार-पांच महिलाएं उनके खेत में बने ट्यूबवेल से बिजली की तारें चोरी कर रही थी। उन्हें देखकर शोर मचाया, तो वह महिलाएं वहां से भागने लगी। इस दौरान आसपास के लोग एकत्र हो गए और एक महिला को पकड़ लिया गया। फिर डायल 112 पर काल कर पुलिस को बुलाया गया। आरोपित महिला को पुलिस के हवाले कर दिया। टेकचंद ने बताया कि यहां खेतों से काफी समय से इस तरह की चोरियां हो रही है। वहीं सदर जगाधरी थाना प्रभारी सुभाष चंद्र ने बताया कि इस तरह की कोई शिकायत उनके पास नहीं आई है। जागरण संवाददाता, यमुनानगर :

एंटी व्हीकल थेफ्ट सेल की टीम ने बाइक चोरी के आरोप में लेदा खास निवासी राहुल को पकड़ा है। सेल के इंचार्ज रमेश राणा ने बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली थी कि एक युवक कलानौर से होता हुआ उत्तर प्रदेश जाएगा। वह चोरी की बाइक बेचने की फिराक है। इस सूचना के आधार पर सब इंस्पेक्टर अनिल, रविद्र, कमल की टीम का गठन किया गया। टीम ने नाकाबंदी कर वाहनों की जांच शुरू कर दी। इस दौरान बाइक पर आ रहे राहुल को पकड़ा। आरोपित ने 13 जुलाई को प्रतापनगर से यह बाइक चोरी की थी। उसने यह वारदात अपने साथी अर्जुन के साथ मिलकर की थी। अर्जुन को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। पकड़े गए आरोपित राहुल पर पहले नौ मामले दर्ज है। जो कोर्ट में विचाराधीन है। आरोपित को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेजा।

chat bot
आपका साथी