रास्ता पूछने के बहाने किशोर को जबरन गाड़ी में ले गए चार लोग, ताजेवाला में छोड़ा

सदर यमुनानगर थाना क्षेत्र के गांव मंडी से 16 वर्षीय सोहिल को चार लोगों ने मारपीट कर जबरन गाड़ी में बैठा लिया। उसे पीटते हुए ताजेवाला के पास छोड़ा। रात को सोहिल ने किसी के मोबाइल से अपने घर पर काल की तो स्वजन पहुंचे और उसे लेकर आए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 29 Sep 2021 07:47 AM (IST) Updated:Wed, 29 Sep 2021 07:47 AM (IST)
रास्ता पूछने के बहाने किशोर को जबरन गाड़ी में ले गए चार लोग, ताजेवाला में छोड़ा
रास्ता पूछने के बहाने किशोर को जबरन गाड़ी में ले गए चार लोग, ताजेवाला में छोड़ा

जागरण संवाददाता, यमुनानगर :

सदर यमुनानगर थाना क्षेत्र के गांव मंडी से 16 वर्षीय सोहिल को चार लोगों ने मारपीट कर जबरन गाड़ी में बैठा लिया। उसे पीटते हुए ताजेवाला के पास छोड़ा। रात को सोहिल ने किसी के मोबाइल से अपने घर पर काल की, तो स्वजन पहुंचे और उसे लेकर आए। फिलहाल मामले में कलानौर चौकी में शिकायत दे दी गई है। मंडी निवासी ताहिर ने बताया कि उनका बेटा सोहिल दसवीं कक्षा में पढ़ता है। सोमवार की दोपहर करीब ढाई बजे वह पास के ही गांव में किताब लेने के लिए जा रहा था। इस दौरान उसे रास्ते में छोटा हाथी गाड़ी लेकर आ रहे चार लोगों ने रोका। उससे साबापुर का पता पूछा। बेटे ने उन्हें रास्ता बता दिया और साइकिल पर चल दिया। इसी दौरान रास्ते में आरोपितों ने उसे जबरन गाड़ी में बिठा लिया। उसकी साइकिल भी गाड़ी में रख ली। आरोप है कि आरोपित नशे में थे। जब भी उनका बेटा गाड़ी से उतारने की बात कहता, तो वह उसके साथ मारपीट करते। बाद में शाम को आरोपितों ने सोहित को ताजेवाला के पास छोड़ दिया। उसकी साइकिल भी वहीं फेंक दी। इस दौरान बेटे ने वहां घूम रहे किसी व्यक्ति से मोबाइल लेकर घर पर काल की। जिसके बाद वह मौके पर पहुंचे और उसे लेकर आए। संवाद सहयोगी, बिलासपुर :

गांव मारवा खुर्द निवासी संदीप कुमार ने बताया कि रात को वह परिवार के साथ खाना खाकर सोया हुआ था। सुबह जब उठे तो एक कमरे में अलमारी खुली हुई मिली। सामान बिखरा हुआ था। अलमारी से सोने की दो बालियां, एक सोने की अंगूठी व बैड के गद्दे के नीचे रखे बीस हजार रुपये और मोबाइल गायब था। पुलिस ने शिकायत पर केस दर्ज किया। उधर, सदर यमुनानगर थाना क्षेत्र के गांव शादीपुर निवासी धर्मेंद्र ने बताया कि वह रात को घर पर सोए हुए थे। सुबह उठे, तो अलमारी से 27 हजार रुपये व मोबाइल गायब था। पुलिस ने शिकायत पर केस दर्ज किया। इसके अलावा माडल टाउन निवासी जगबीर सिंह ने बताया कि उनकी पत्नी का पर्स चोरी कर लिया गया। जिसमें मोबाइल व 600 रुपये और अन्य दस्तावेज थे। पुलिस ने केस दर्ज किया।

chat bot
आपका साथी