दबंग व्यक्ति ने जबरन छुड़ाई टै्रक्टर ट्रॉली

शेरपुर मोड़ पर मंगलवार शाम पांच बजे खनन विभाग के कर्मचारी उस वक्त लाचार दिखाई दिए जब छछरौली क्षेत्र का एक दबंग व्यक्ति खनन सामग्री से भरी एक ट्रैक्टर ट्रॉली को जबरन छुड़ा कर ले गए। इस संबंध में एक ऑडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उसमें शेरपुर मोड़ पर हुइ इस घटना का जिक्र है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 Nov 2019 07:40 AM (IST) Updated:Wed, 13 Nov 2019 07:40 AM (IST)
दबंग व्यक्ति ने जबरन छुड़ाई टै्रक्टर ट्रॉली
दबंग व्यक्ति ने जबरन छुड़ाई टै्रक्टर ट्रॉली

संस, छछरौली : शेरपुर मोड़ पर मंगलवार शाम पांच बजे खनन विभाग के कर्मचारी उस वक्त लाचार दिखाई दिए, जब छछरौली क्षेत्र का एक दबंग व्यक्ति खनन सामग्री से भरी एक ट्रैक्टर ट्रॉली को जबरन छुड़ा कर ले गए। इस संबंध में एक ऑडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उसमें शेरपुर मोड़ पर हुइ इस घटना का जिक्र है।

जिला खनन अधिकारी राजीव धीमान से बात की गई तो उन्होंने बताया कि उन्हें भी मीडिया के माध्यम से इस बारे में पता चला है। उनकी अपने कर्मचारियों से अभी तक बात नहीं हो सकी। अगर ऐसा हुआ है, तो वह कल शिकायत देकर कार्रवाई करेंगे। छछरौली थाने के प्रभारी रामकुमार शर्मा ने बताया कि उनके पास खनन विभाग के कर्मचारियों का फोन आया था। यहा से पीसीआर भेजी गई थी, मगर जब तक हमारी टीम मौके पर पहुंची तब तक उक्त व्यक्ति ट्रैक्टर ट्रॉली वहा से ले जा चुका था। अभी तक पुलिस के पास कोई लिखित में शिकायत नहीं आई है। शिकायत आएगी तो उचित कार्रवाई होगी।

chat bot
आपका साथी