पबजी रेस्टोरेंट के सामने मारपीट, विधायक ने मीटिग में उठाया था शराब पीने व पिलाने का मामला, नहीं हुई कार्रवाई

कन्हैया चौक के पास स्थित चौधरी देवीलाल कांप्लेक्स में चल रहे पबजी रेस्टोरेंट के सामने दो पक्षों में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि एक पक्ष ने लोहे की राड व ईंटों से हमला कर दिया। इसमें एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

JagranMon, 29 Nov 2021 05:21 PM (IST)
पबजी रेस्टोरेंट के सामने मारपीट, विधायक ने मीटिग में उठाया था शराब पीने व पिलाने का मामला, नहीं हुई कार्रवाई

जागरण संवाददाता, यमुनानगर

कन्हैया चौक के पास स्थित चौधरी देवीलाल कांप्लेक्स में चल रहे पबजी रेस्टोरेंट के सामने दो पक्षों में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि एक पक्ष ने लोहे की राड व ईंटों से हमला कर दिया। इसमें एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। पीड़ित का आरोप है कि दूसरे पक्ष ने शराब के नशे में उनके साथ मारपीट की। घायल का उपचार अस्पताल में चल रहा है। थाना शहर यमुनानगर पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए हमलावरों पर केस दर्ज कर लिया।

पुलिस को दी शिकायत में लक्ष्मी गार्डन निवासी विजय कुमार ने बताया कि उसका कार सेल परचेज का काम है। वह अपने दोस्तों के साथ देवीलाल कांप्लेक्स में चल रहे पबजी रेस्टोरेंट में अपने दोस्तों के साथ जन्मदिन की पार्टी मनाने आया था। केक काटने के बाद बिल देकर वह जैसे ही रेस्टोरेंट से बाहर निकलने लगे तो वहां पर कुछ अन्य युवकों ने उनके साथ बहस शुरू कर दी। युवकों ने उन्हें गालियां देनी शुरू कर दी। तभी वहां उसका जानकार बैंक कॉलोनी निवासी सागर राणा पहुंच गया। सागर ने दोनों पक्षों को शांत कराने का प्रयास किया। लेकिन तिगरा निवासी रजत राणा, टोडरपुर पंकज, आजाद नगर निवासी आर्पित और कन्नू ने उस पर हमला कर दिया। रजत राणा ने उसके सिर में लोहे की राड से वार किया। वहीं पंकज ने उसके सिर में ईंट मारी। इस दौरान उसके साथी मनीष चौधरी, गौरव और सागर राणा ने उनका बीच बचाव कराया। इस हमले में वह घायल हो गया। आरोपित उसे जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। साथियों ने उसे गाबा अस्पताल में भर्ती कराया।

मामले की जांच कर रहे सब इंस्पेक्टर दल सिंह का कहना है कि घायल की शिकायत पर हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है। विधायक ने उठाया था शराब पीने का मामला :

24 नवंबर को जिला सचिवालय में जब रोड सेफ्टी की मीटिग हुई थी तो उसमें यमुनानगर विधायक घनश्याम दास अरोड़ा ने कन्हैया साहिब चौक के पास चल रहे रेस्टोरेंट व कई पार्कों के बाहर गाड़ियों में शराब पीने व पिलाने का मामला उठाया था। उन्होंने कहा कि था कि गाड़ियों में बैठ कर शराब पी जाती है। जिससे लोग पार्कों में सैर तक नहीं कर पाते। कई बार लोग इस बारे में उनसे शिकायत कर चके हैं। ऐसे में पुलिस को शराब पीने व पिलाने वालों पर कार्रवाई करनी चाहिए। परंतु अब तक इस पर पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की गई। अभी भी कई रेस्टोरेंट के अंदर बिठाकर लोगों को शराब पिलाई जा रही है। जबकि शराब पिलाने के लिए संबंधित विभाग से लाइसेंस लेना होता है। विधायक के कहने के बाद यहां एक दो दिन पुलिस की गाड़ी जरूर खड़ी हुई लेकिन रेस्टोरेंट में शराब पिलाने का सिलसिला जारी है। पुलिसकर्मी गाड़ी से बाहर निकलने की जहमत नहीं उठाते। रेस्टोरेंट के सामने व पार्कों में शराब की खाली बोतलें पड़ी रहती हैं। इनमें से ज्यादातर को तो सुबह कबाड़ बीनने वाले लोग उठा ले जाते हैं।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.