15 अगस्त को तिरंगा यात्रा निकालेंगे किसान

किसानों की ओर से शहीदों की याद में आजादी के दिन 15 अगस्त को तिरंगा यात्रा निकाली जाएगी। जिसमें किसान मोटरसाइकिल कार व ट्रैक्टरों से इस तिरंगा यात्रा में शामिल होंगे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 13 Aug 2021 07:07 AM (IST) Updated:Fri, 13 Aug 2021 07:07 AM (IST)
15 अगस्त को तिरंगा यात्रा निकालेंगे किसान
15 अगस्त को तिरंगा यात्रा निकालेंगे किसान

संवाद सहयोगी, रादौर : किसानों की ओर से शहीदों की याद में आजादी के दिन 15 अगस्त को तिरंगा यात्रा निकाली जाएगी। जिसमें किसान मोटरसाइकिल, कार व ट्रैक्टरों से इस तिरंगा यात्रा में शामिल होंगे। जोन प्रभारी व किसान नेता सुरजीत सिंह गुमथला ने बताया कि तिरंगा यात्रा में भाग लेने के लिए किसान सुबह नौ बजे जगाधरी अनाज मंडी में इकट्ठे होंगे। उसके बाद शहर के प्रमुख चौकों से होती हुई यह तिरंगा यात्रा गधौला ओल पर पहुंचेगी। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए संगठन से जुड़े पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की ड्यूटियां लगा दी गई है। जागरण संवाददाता, यमुनानगर :

जिला स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह का सुरक्षित व गरिमापूर्ण आयोजन जगाधरी-अंबाला मार्ग पर स्थित पुलिस लाइन में किया जाएगा। डीएसपी आशीष चौधरी परेड का नेतृत्व करेंगे।

डीसी गिरीश अरोड़ा ने बताया कि जिला स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह को सुरक्षित व गरिमापूर्ण तरीके से मनाने के लिए तैयारियां की जा रही हैं। 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस एक राष्ट्रीय पर्व है और अलग-अलग विभागों के अधिकारी इस राष्ट्रीय पर्व को मनाने के लिए दिन-रात लगे हुए हैं। जिला स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह में जिला पुलिस की पुरूष व महिला टुकड़ी, होम गार्ड, एनसीसी, स्काउट व गाइड टुकड़ियों द्वारा मार्च पास्ट व गुर्जर कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय देवधर की छात्राओं द्वारा बैंड की प्रदर्शन किया जाएगा। इसके साथ-साथ विद्यार्थियों द्वारा सास्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति भी दी जाएगी।

नगराधीश निशा ने बताया कि स्वतंत्रता दिवस समारोह की फुल ड्रैस फाइनल रिहर्सल पुलिस लाइन परिसर में 13 अगस्त को प्रात: 8.58 बजे से होगी, जिसका अवलोकन डीसी गिरीश अरोड़ा करेंगे।

chat bot
आपका साथी