कनेक्शन काटने आए कर्मचारियों का विरोध करेंगे किसान

किसानों के घरों का बिजली कनेक्शन काटने आने वाले कर्मचारियों को भारतीय किसान यूनियन के विरोध का समाना करना पड़ेगा। वीरवार को अनाजमंडी में आयोजित बैठक में किसानों ने यह निर्णय लिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 06 Aug 2021 08:34 AM (IST) Updated:Fri, 06 Aug 2021 08:34 AM (IST)
कनेक्शन काटने आए कर्मचारियों का विरोध करेंगे किसान
कनेक्शन काटने आए कर्मचारियों का विरोध करेंगे किसान

संवाद सहयोगी, बिलासपुर :

किसानों के घरों का बिजली कनेक्शन काटने आने वाले कर्मचारियों को भारतीय किसान यूनियन के विरोध का समाना करना पड़ेगा। वीरवार को अनाजमंडी में आयोजित बैठक में किसानों ने यह निर्णय लिया। इसके अलावा पांच सितंबर को अनाजमंडी बिलासपुर में किसान व मजदूरों की समस्याओं के निवारण के लिए किसान दरबार भी लगाया जाएगा।

भारतीय किसान यूनियन के वरिष्ठ नेता काशी राम पीरूवाला व जिला उपाध्यक्ष गुरमेज सिंह ने कहा कि किसान आर्थिक तंगी के दौर से गुजर रहा है। ऐसे समय में विद्युत निगम द्वारा गांवों में जाकर किसानों के बिजली कनेक्शन काटने शुरू कर दिए हैं। इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इसके साथ किसी भी बैंक के द्वारा किसान की भूमि को नीलाम नहीं होने दिया जाएगा। इस मौके पर गुरमेज सिंह, जसबीर सिंह, हरमिद्र सिंह, गुरमिद्र सिंह, मनीष, पवन कुमार संधाय, जरनैल सिंह संखेडा, रमेश, सुरजीत, होशियार सिंह व अन्य उपस्थित थे। संस, रादौर: 75वें स्वतंत्रता दिवस समारोह की तैयारियों को लेकर मुकंद लाल सीसे स्कूल में रिहर्सल का आयोजन किया गया। जिसमें छात्रों ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों, योगा, मार्च पास्ट की प्रथम रिहर्सल की। खंड शिक्षा अधिकारी धर्मेंद्र चौधरी ने बताया कि हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम अनाज मंडी में आयोजित किया जाएगा। जिसमें एसडीएम मुख्यातिथि होंगे। इस बार स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित होंगे। जिसमें सरकारी और निजी स्कूलों के बच्चे भाग लेंगे। स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम को लेकर छात्रों में गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है। इस अवसर पर प्रिसिपल बालकिशन, प्राध्यापक राकेश पांचाल, पवन कुमार, मोनिका, सोना, रंजना, मोनू, अंकुश उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी