गुंडागर्दी खत्म कर विकास पर जोर दिया : स्पीकर

संवाद सहयोगी, देवधर प्रताप नगर के पिछड़ेपन को दूर करके तरक्की और विकास के पथ पर अग

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Feb 2019 01:18 AM (IST) Updated:Wed, 20 Feb 2019 01:18 AM (IST)
गुंडागर्दी खत्म कर विकास पर जोर दिया : स्पीकर
गुंडागर्दी खत्म कर विकास पर जोर दिया : स्पीकर

संवाद सहयोगी, देवधर

प्रताप नगर के पिछड़ेपन को दूर करके तरक्की और विकास के पथ पर अग्रसर किया जा रहा है। उक्त शब्द हरियाणा विधानसभा स्पीकर कंवर पाल ने 15 लाख 51 हजार रुपये की ग्रांट से बनकर तैयार हुए अंबेडकर भवन का उद्घाटन के अवसर पर कहीं। खिजराबाद में 12 लाख रुपये की ग्रांट से बनकर तैयार होने वाले श्मशान के रास्ते शिव मुक्ति धाम और अटल पार्क का शिलान्यास किया।

प्रताप नगर फिरनी को पक्का बनाने के लिए स्पीकर कंवरपाल ने 12 लाख रुपये की ग्रांट देने की घोषणा की। प्रताप नगर में ही वालिया के यहां आयोजित धन्यवाद कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत की।

स्पीकर कंवरपाल ने कहा कि पूरा प्रताप नगर खिजराबाद एरिया विकास कार्यो में पिछड़ गया और यहां गुंडागर्दी बहुत बढ़ गई। भाजपा की सरकार आने पर हालात ठीक हुए। देवधर गुर्जर कन्या महाविधालय में कन्याओं की सुविधा के लिए लगभग तीन करोड़ की ग्रांट, हुनर सीखने वाले छात्र-छात्राओं के लिए बंद पड़े हथिनीकुंड पॉलीटेक्निक को दोबारा शुरू कराया, नया बस स्टैंड, अनाज मंडी किसानों की सहुलियत के लिए नए पक्के प्लेटफार्म बनवाए। प्रतापनगर के अस्पताल को बड़ा बनाकर कई प्रकार की बीमारियों से बचाव के लिए नई आधुनिक सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाएंगी । ये रहे मौके पर :

मंडल अध्यक्ष कैलाश शर्मा भंगेडा, विनोद गुप्ता, कपिल मनीष गर्ग, सरपंच प्रवीण अग्रवाल, महामंत्री बल¨वद्र गुर्जर , महामंत्री विजय ¨सगला, मुदित बंसल, डायरेक्टर विनोद गुप्ता नम्बरदार,भाजपा नेता पवन गुप्ता, बंसी लाल सैनी, विष्णु वालिया, सुरेंद्र ¨सगला, ग्राम सचिव बलबीर,कंवर वालिया,सरपंच अशोक मान, र¨वद्र,तिहमों सरपंच, नितिन,गौरव गुप्ता रहे।

chat bot
आपका साथी