डाक्टर पर अल्ट्रासाउंड की सही रिपोर्ट न देने का आरोप, आप्रेशन में आई दिक्कत

गांव भंभौली निवासी नरेंद्र ने आरोप लगाया कि डाक्टर की लापरवाही से उसकी मां की मौत हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 07:14 AM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 07:14 AM (IST)
डाक्टर पर अल्ट्रासाउंड की सही रिपोर्ट न देने का आरोप, आप्रेशन में आई दिक्कत
डाक्टर पर अल्ट्रासाउंड की सही रिपोर्ट न देने का आरोप, आप्रेशन में आई दिक्कत

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : गांव भंभौली निवासी नरेंद्र ने आरोप लगाया कि डाक्टर ने उसकी माता की अल्ट्रासाउंड की रिपोर्ट सही नहीं दी। जिससे उसके आप्रेशन में दिक्कत आ गई। इसलिए आप्रेशन करने वाले डाक्टर ने उनसे दोगुणा से भी ज्यादा फीस ली। परिजन अल्ट्रासाउंड केंद्र पर पहुंचे और डाक्टर से बात की। मौके पर पुलिस भी बुलानी पड़ी।

नरेंद्र ने बताया कि वह होमगार्ड में कार्यरत है। उसकी माता जसमेरो देवी के पित्ते में पत्थरी थी। उनकी हालत ज्यादा खराब हो गई। वह जगाधरी के अस्पताल में आप्रेशन के लिए गए थे। डाक्टर ने उन्हें अल्ट्रासाउंड के लिए कहा। वह मां को अंबाला रोड स्थित अल्ट्रासाउंड केंद्र पर लेकर गया। तब डाक्टर ने रिपोर्ट दी कि पित्ते में पत्थरी है। इस रिपोर्ट के आधार पर डाक्टर ने आप्रेशन शुरू कर दिया। जब आप्रेशन किया गया तो सीबी (नाली) में भी पत्थरी मिली। ऐसे में डाक्टर को सीबी का भी आप्रेशन करना पड़ा। पहले डाक्टर ने उन्हें 14 हजार का खर्च बताया था, लेकिन दूसरा आप्रेशन करने पर बिल 35 हजार रुपये का बनाया गया। आरोप है कि अल्ट्रासाउंड करने वाले डाक्टर ने उन्हें सही रिपोर्ट नहीं दी। जिससे उसकी मां के आप्रेशन में दिक्कत आई। उन्होंने अल्ट्रासाउंड करने वाले डाक्टर से बात की तो उसने कहा कि वह जो खर्च अतिरिक्त आया है उसे दे देंगे। बाजार से लौट रही युवती का पर्स छीन कर बाइक सवार फरार

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : बाइक सवार दो युवकों ने युवती के हाथ से पर्स झपट लिया। पर्स में दो मोबाइल, 3500 रुपये, आधार कार्ड व अन्य दस्तावेज थे। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। सेक्टर-17 निवासी रेनू कंसल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह शाम के समय अपनी बड़ी बहन रोशनी के साथ एक्टिवा पर पर बाजार में गई थी। बाजार से सामान खरीदने के बाद वह दोनों घर लौट रहे थे। बड़ी बहन एक्टिवा पर पीछे बैठी थी। जब वह स्वामी विवेकानंद स्कूल के नजदीक पहुंचे तो पीछे से एक बाइक पर दो युवक आए। दोनों ने अपना चेहरा कपड़े से ढका हुआ था। आते ही एक्टिवा पर पीछे बैठी बहन के हाथ से पर्स झपट कर फरार हो गए। उन्होंने शोर मचाया, परंतु आरोपित अंधेरे का फायदा उठाकर वहां से भाग गए। यह बात उन्होंने परिजनों को बताई। मामले की जांच कर रहे सब इंस्पेक्टर चंद्रपाल ने बताया कि स्नेचरों की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी