घर में लोअर गायब होने पर बुलाई डायल 112, वीडियो वायरल

छछरौली थाना क्षेत्र की एक वीडियो वायरल हो रही है। जिसमें युवक चोरी होने की शिकायत पर डायल 112 को काल कर बुला लेता है। डायल 112 की गाड़ी तुरंत पहुंचती है। जब यहां पर युवक से पूछताछ करती है तो पता लगता है कि उसका लोअर चोरी हो गया है। इसलिए उसने पुलिस को बुलाया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 13 Nov 2021 11:14 PM (IST) Updated:Sat, 13 Nov 2021 11:14 PM (IST)
घर में लोअर गायब होने पर बुलाई डायल 112, वीडियो वायरल
घर में लोअर गायब होने पर बुलाई डायल 112, वीडियो वायरल

संवाद सहयोगी, छछरौली :

छछरौली थाना क्षेत्र की एक वीडियो वायरल हो रही है। जिसमें युवक चोरी होने की शिकायत पर डायल 112 को काल कर बुला लेता है। डायल 112 की गाड़ी तुरंत पहुंचती है। जब यहां पर युवक से पूछताछ करती है, तो पता लगता है कि उसका लोअर चोरी हो गया है। इसलिए उसने पुलिस को बुलाया है।

वायरल वीडियो में युवक कहता है कि वह कुछ दिन पहले एक नया लोअर खरीद कर लाया था। यह उसकी मां ने पहनने के लिए उसके भाई को दिया था, लेकिन अब यह लोअर नहीं मिल रही है। वीडियो में युवक की मां भी बोलती हुई सुनाई दे रही है। वीडियो में युवक ने अपने भाई पर आरोप लगाया कि वह लोअर इसी ने कही छुपा दिया है। इसलिए डायल 112 पर काल की गई। पुलिस ने युवक को खरी-खरी सुनाई और कहा कि क्या अब पुलिस घर में चोरी हुए कपड़े लत्तों को ढूंढने का काम भी करेगी। इंटरनेट पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रही है। जिसमें युवक की मूर्खता और 112 नंबर पर तैनात पुलिस की कर्तव्यनिष्ठा व मजबूरी पर लोग कमेंट कर रहे हैं।जासं, यमुनानगर : सदर जगाधरी थाना क्षेत्र के गांव में पांच वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म के मामले में शनिवार को चाइल्डलाइन की टीम पीड़ित स्वजनों से मिलने पहुंची। चाइल्डलाइन की निदेशिका डा. अंजू वाजपेई व समन्वयक शैफाली ने बच्ची का हाल चाल जाना। डा. अंजू वाजपेई ने बताया कि दो दिन पहले बच्ची के साथ गांव के ही युवक ने टाफी का लालच देकर दुष्कर्म किया था। आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस दौरान मौके पर उपस्थित बच्ची के स्वजनों व अन्य को भी जागरूक किया गया। उन्हें समझाया गया कि बच्चों के प्रति जागरूक होने की जरूरत है। उनके ऊपर स्वजनों की नजर होनी चाहिए। हर किसी को एक दूसरे के बच्चों का ध्यान रखना चाहिए। किसी भी अंजान व्यक्ति पर भरोसा नहीं करना चाहिए और न ही उनके भरोसे अपने बच्चों को छोड़ कर कही जाना चाहिए। यदि किसी बच्चे के बारे में सूचना मिलती है, तो उसकी सूचना 1098 पर दी जा सकती है।

chat bot
आपका साथी