सड़क पर साइड देने को लेकर विवाद, रिवाल्वर के बट व सरियों से किया हमला

गांव अलाहर के एक युवक ने गांव के ही दो युवकों समेत तीन पर उसके साथ मारपीट करने नगदी व सोने की चेन छीनने का आरोप लगाया है। युवक का आरोप है कि मारपीट के दौरान हमलावर युवकों ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 07:18 AM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 07:18 AM (IST)
सड़क पर साइड देने को लेकर विवाद, रिवाल्वर के बट व सरियों से किया हमला
सड़क पर साइड देने को लेकर विवाद, रिवाल्वर के बट व सरियों से किया हमला

संवाद सहयोगी, रादौर : गांव अलाहर के एक युवक ने गांव के ही दो युवकों समेत तीन पर उसके साथ मारपीट करने, नगदी व सोने की चेन छीनने का आरोप लगाया है। युवक का आरोप है कि मारपीट के दौरान हमलावर युवकों ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने अलाहर निवासी पंकज की शिकायत पर गांव अलाहर के आदेश उर्फ राजन, नरेंद्र, इंद्री के बदरपुर निवासी प्रियांशु के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया।

शिकायत में पंकज कुमार ने बताया कि वह अपने दोस्त विपिन कुमार व अपने साले कांजनू निवासी अक्षम के साथ हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला से घूमकर अपने गांव वापस आ रहा था। इस दौरान उसने अक्षम को उसके गांव कांजनू उतार दिया। जब वह कांजनू नहर पुल के समीप पहुंचे, तो आरोपी तेज रफ्तार से अल्टो कार में आए और उनकी कार के आगे अपनी कार को धीरे धीरे चलाने लगे। वह अपनी कार को साइड से निकाल आगे ले गए। जैसे ही वह गांव के नजदीक पहुंचे तो आरोपितों ने अपनी कार उनकी कार के आगे रोक दी। कार से आदेश उर्फ राजन उतरकर उसकी कार के पास आया। उसने अपनी कार का शीशा नीचे उतारा तो उसने रिवाल्वर के बट से नाक पर वार कर दिया। तभी उसके साथी नरेंद्र व प्रियांशु भी वहां पहुंच गए। उन्होंने उसे कार से नीचे उतार लोहे के सरिये व डंडे से उसकी टांगों पर कई बार किए। इस दौरान उक्त युवकों ने उसकी जेब से 25 हजार की नकदी छीन ली व गले से सोने की चेन भी तोड़ ली। उसके दोस्त विपिन ने मुश्किल से उन्हें उनके चंगुल से बचाया। आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया।

थाना प्रभारी सुखविद्र सिंह का कहना है कि आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी