संधाला में ग्रामीणों और शराब ठेकेदारों के बीच विवाद

संधाला गांव में ग्रामीणों व शराब ठेकेदार के बीच विवाद हो गया। ग्रामीणों का आरोप है कि गांव के ही रिकू नाम के युवक को बेवजह शराब ठेकेदारों ने पीटा। वह गुमथला घाट पर रेत भर रहे थे। तभी वहां पर शराब ठेकेदार आए और उसे उठाकर ले गए। मंडी में ले जाकर पीटा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 16 Dec 2019 08:10 AM (IST) Updated:Mon, 16 Dec 2019 08:10 AM (IST)
संधाला में ग्रामीणों और शराब ठेकेदारों के बीच विवाद
संधाला में ग्रामीणों और शराब ठेकेदारों के बीच विवाद

जागरण संवाददाता, यमुनानगर :

संधाला गांव में ग्रामीणों व शराब ठेकेदार के बीच विवाद हो गया। ग्रामीणों का आरोप है कि गांव के ही रिकू नाम के युवक को बेवजह शराब ठेकेदारों ने पीटा। वह गुमथला घाट पर रेत भर रहे थे। तभी वहां पर शराब ठेकेदार आए और उसे उठाकर ले गए। मंडी में ले जाकर पीटा। उधर, शराब ठेकेदार का कहना है कि गांव के 30-35 लोग उनके ठेके पर आए। ठेके में तोड़फोड़ की और कारिदे अरुण को भी उठाकर ले गए। गल्ले से भी करीब 15 हजार रुपये व शराब की पेटियां भी लूट ली। दोनों पक्षों की ओर से थाने में शिकायत दी गई है। जठलाना थाना प्रभारी मेहर चंद ने बताया कि शराब ठेकेदार के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। वहीं शराब ठेके में तोड़फोड़ करने वालों की पहचान की जा रही है। उन पर भी कार्रवाई की जाएगी।

बताया जा रहा है कि जगाधरी जोन नंबर 13 के तहत गांव संधाला में शराब का ठेका है। इस एरिया में कुछ लोग अवैध शराब बेचते हैं। जिसको लेकर ही शराब ठेकेदारों व अवैध शराब बेचने वालों के बीच विवाद रहता है। पहले भी कई बार विवाद हो चुका है। शनिवार की रात को भी इसी बात को लेकर विवाद हुआ। ठेका कर्मचारियों ने अवैध शराब बेचने का विरोध किया, तो मारपीट हो गई थी।

chat bot
आपका साथी