लूट की फिराक में घूम रहे दो युवकों को पकड़ा

एंटी वहीकल थेफ्ट सेल की टीम ने लूट की फिराक में घूम रहे कांसापुर निवासी महावीर उर्फ बीरू व शिवपुरी निवासी अभिषेक उर्फ यीशु को पकड़ा है। उनके पास से चाकू व सरिया भी बरामद हुआ। दोनों आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया गया और उन्हें कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेजा। आरोपितों की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की आठ बाइकें भी बरामद की हैं। सेल के इंचार्ज रमेश राणा ने बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली थी कि खेड़ा पावर हाउस के पास दो युवक अवैध हथियार के साथ लूट की फिराक में बैठे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 07:05 AM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 07:05 AM (IST)
लूट की फिराक में घूम रहे दो युवकों को पकड़ा
लूट की फिराक में घूम रहे दो युवकों को पकड़ा

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : एंटी वहीकल थेफ्ट सेल की टीम ने लूट की फिराक में घूम रहे कांसापुर निवासी महावीर उर्फ बीरू व शिवपुरी निवासी अभिषेक उर्फ यीशु को पकड़ा है। उनके पास से चाकू व सरिया भी बरामद हुआ। दोनों आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया गया और उन्हें कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेजा। आरोपितों की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की आठ बाइकें भी बरामद की हैं। सेल के इंचार्ज रमेश राणा ने बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली थी कि खेड़ा पावर हाउस के पास दो युवक अवैध हथियार के साथ लूट की फिराक में बैठे हैं। जिस पर हेड कांस्टेबल रणधीर सिंह को राहगीर बनाकर भेजा गया। इस दौरान दूसरी टीम उप निरीक्षक धर्मपाल, अनिल, एएसआइ प्रदीप, गुरमीत, रविद्र व कमल इधर उधर छिपकर खड़ी हो गई। जैसे ही रणधीर सिंह खेड़ा पावर हाउस के पास पहुंचा, तो दो युवकों ने उन्हें चाकू दिखाकर रोक लिया। इतने में टीम पहुंच गई और दोनों आरोपितों को रंगेहाथों पकड़ लिया। उनकी पहचान महावीर व अभिषेक के रूप में हुई।

चोरी की बाइक बरामद : सेल के इंचार्ज रमेश राणा ने बताया कि आरोपितों से पूछताछ में चोरी की आठ बाइकें बरामद हुई। आरोपितों ने 11 सितंबर को सेक्टर 18 स्थित टाउन पार्क के बाहर से अपाचे बाइक चोरी की थी। इसके अलावा थाना गांधीनगर, थाना शहर यमुनानगर व जगाधरी क्षेत्र से भी बाइकें चोरी की गई थी। वह भी आरोपितों से बरामद हुई। आरोपित अभिषेक पर चोरी के तीन मामले पहले दर्ज हैं। दूसरे आरोपित महावीर पर वर्ष 2020 में पोस्को एक्ट के तहत केस दर्ज हो रखा है। यह मामले कोर्ट में विचाराधीन है।

chat bot
आपका साथी