गेहूं चोरी करते रंगे हाथों पकड़े, वीडियो वायरल

हैफेड़ के स्टाक से गेहूं चोरी करते दो युवकों को रंगे हाथों पकड़ा गया है। घटना की वीडियो व्हाटसएप पर वायरल हो गई है। गेहूं की चोरी में प्रयोग की गई बाइक को भी कब्जे में ले लिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 11:10 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 11:10 PM (IST)
गेहूं चोरी करते रंगे हाथों पकड़े, वीडियो वायरल
गेहूं चोरी करते रंगे हाथों पकड़े, वीडियो वायरल

संवाद सहयोगी, प्रतापनगर : हैफेड़ के स्टाक से गेहूं चोरी करते दो युवकों को रंगे हाथों पकड़ा गया है। घटना की वीडियो व्हाटसएप पर वायरल हो गई है। गेहूं की चोरी में प्रयोग की गई बाइक को भी कब्जे में ले लिया गया है। अनाज मंडी प्रताप नगर में गेहूं की खरीद कर बहादुरपुर में राइस मिल में स्टाक कर रखा गया है। 26 सितंबर तड़के करीब तीन स्टाक के कवर को काटकर चोरी करते खैरी गांव के दो युवकों को रंगे हाथों पकड़ा गया है। हैफेड़ कर्मचारी विनय कुमार ने बताया कि गेहूं के ढेर को काट कर दो युवक गेहूं की चोरी कर रहे थे। गेहूं को सरकारी बोरी से प्लास्टिक के कट्टों में भरा जा रहा था। चौकीदार ने शोर मचाकर दोनों आरोपियों को काबू कर लिया। दोनों युवकों ने इससे पहले दो बार गेहूं चोरी करने की वारदात को स्वीकार किया है। थाना प्रताप नगर पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं, पकड़े गए चोरों की वीडियो व्हाटसएप पर भी वायरल हो गई है जिसमें उनको पीटते हुआ दिखाया गया है। पति ने पत्नी को पीटा, पुलिस ने दर्ज किया केस

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : महिला ने पति पर नशे में मारपीट करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि उसे मारपीट कर घर से निकलने की धमकी दे रहा है। पुलिस को दी शिकायत में कैथल के मोतीबाग निवासी मीनाक्षी ने बताया कि उसकी शादी वर्ष 2017 में उषा कालोनी निवासी कुलदीप सिंह के साथ हुई थी। आरोप है कि पति नशे में उसके साथ कई बार मारपीट कर चुका है। परिवार व रिश्तेदारों ने समझौता भी कराया। इसके बावजूद पति नहीं सुधरा। दो दिन पहले पति नशे में घर पर आया और उसे पीटा। वह चिल्लाती रही, लेकिन ससुराल वालों ने भी पति को नहीं रोका। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज किया।

chat bot
आपका साथी