कैरिज इलेवन ने प्रोडक्शन इलेवन को नौ रन से हराया

आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में इंटर वर्कशाप लीग क्रिकेट टूर्नामेंट के चौथे दिन का पहला मैच कैरिज इलेवन व प्रोडक्शन इलेवन के बीच खेला गया। कैरिज इलेवन के कप्तान विनोद ने टोस जीतकर पहले बैटिग करने का फैसला लिया। प्रोडक्शन इलेवन के कैप्टन आशीष दत्ता को फील्डिग के लिए आमंत्रित किया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 06:44 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 06:44 PM (IST)
कैरिज इलेवन ने प्रोडक्शन इलेवन को नौ रन से हराया
कैरिज इलेवन ने प्रोडक्शन इलेवन को नौ रन से हराया

संवाद सहयोगी, जगाधरी वर्कशाप : आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में इंटर वर्कशाप लीग क्रिकेट टूर्नामेंट के चौथे दिन का पहला मैच कैरिज इलेवन व प्रोडक्शन इलेवन के बीच खेला गया। कैरिज इलेवन के कप्तान विनोद ने टोस जीतकर पहले बैटिग करने का फैसला लिया। प्रोडक्शन इलेवन के कैप्टन आशीष दत्ता को फील्डिग के लिए आमंत्रित किया। इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में जगाधरी वर्कशाप के डिप्टी सीएमएम राम मेहर सिंह उपस्थित रहे। मु

पहले मैच में कैरिज इलेवन ने बैटिग करते हुए बीस ओवर में दो विकेट के नुकसान पर 172 रन का बडा स्कोर खड़ा किया। कैरिज इलेवन की तरफ से पंकज कुमार ने 14 चौके व 3 छक्कों की सहायता से 62 गेंदो का सामना करते हुए 96 रनों की शानदार पारी खोली। विनोद ने 25, अमन ने 28 व कंवर भान ने 10 रन का योगदान दिया। जवाब में खेलने उतरी प्रोडक्शन इलेवन की टीम की ओर से कप्तान आशीष दत्ता ने धुआंधार बैटिग की। र मैच को लास्ट गेंद तक लेकर गए आशीष दत्ता ने मात्र 39 गेंदो में 55 रनों की शानदार पारी खेली। हालांकि अन्य बल्लेबाज उनका साथ नहीं दे सके और नौ रनों से यह मैच कैरिज इलेवन ने जीता।

दूसरा मैच सीडब्ल्यूएम कांप्लेक्स व इलेक्ट्रिकल इलेवन के बीच खेला गया। इस मैच में मुख्य अतिथि के रूप में मुख्य कारखाना प्रबंधक सुधांशु पंवार उपस्थित हुए। पहले बैटिग करने इलेक्ट्रिकल इलेवन मैदान में उतरी। इस टीम ने 20 ओवर में 159 रन बनाए। जिसके जवाब में सीडब्ल्यूएम कांप्लेक्स की पूरी टीम मात्र 94 पर सिमट गई। इस मैच के अंपायरिग साहिल शर्मा व जोंटी ने की। इसके अलावा डिप्टी सीईई प्रेम सिंह मीणा, मंडल खेल अधिकारी राजीव बजाज, मंडल खेल सचिव शशि बख्शी, मुकेश कुमार, साहिल शर्मा भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी