कार के बनाए नकली इंश्योरेंस पेपर, पुलिस ने किया केस दर्ज

भंभौली निवासी रामपाल ने एसपी को शिकायत देकर बताया कि उसने विशाल नगर निवासी सौरभ से स्विफ्ट डिजायर कार के लिए पुरानी सब्जी मंडी निवासी ¨रपल से छह जून 2018 को इकरारनामा किया था।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 22 Sep 2018 01:02 AM (IST) Updated:Sat, 22 Sep 2018 01:02 AM (IST)
कार के बनाए नकली इंश्योरेंस पेपर, पुलिस ने किया केस दर्ज
कार के बनाए नकली इंश्योरेंस पेपर, पुलिस ने किया केस दर्ज

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : भंभौली निवासी रामपाल ने एसपी को शिकायत देकर बताया कि उसने विशाल नगर निवासी सौरभ से स्विफ्ट डिजायर कार के लिए पुरानी सब्जी मंडी निवासी ¨रपल से छह जून 2018 को इकरारनामा किया था। एक लाख 65 हजार रुपये तय की गई थी। इसके लिए 65 हजार रुपये एडवांस राशि ¨रपल को दी गई। बाकी रकम गाड़ी नाम कराने के बाद अदा करनी तय की गई थी। 30 अगस्त को कार के पैसे जमा करने थे और इकरारनामा के मुताबिक कार के कागजात, आरसी, इंश्योरेंस देने थे।

तय तारीख पर वह ¨रपल के पास गया और उसे बकाया एक लाख रुपये देते हुए कार के कागजात मांगे। ¨रपल ने कार की जो आरसी व इंश्योरेंस दिखाए, उन्हें देखकर शक हुआ कि यह नकली है। जिस पर ¨रकल ने कहा कि यह कागजात असली हैं। इंश्यारेंस चेक करवाने के लिए एजेंट सौरभ के पास गए। उसने भी इंश्योरेंस के कागज असली बताए। इसके बावजूद भी शक दूर करने के लिए इंश्यारेंस कंपनी इफ्को टोकियो के कार्यालय में गया, जहां पता लगा कि यह इंश्योरेंस उनकी कंपनी का नहीं है। इसके बाद दोबारा सौरभ के पास गया, तो वह धमकी देने लगा। एसपी के आदेश पर थाना छप्पर पुलिस ने सौरभ के खिलाफ केस दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी