कार चालक ने नाके पर तैनात एएसआइ के साथ मारपीट कर वर्दी फाड़ी

पहाड़ीपुर नाके पर तैनात एएसआइ अमर सिंह के साथ कार चालक ने मारपीट की।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 07:03 AM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 07:03 AM (IST)
कार चालक ने नाके पर तैनात एएसआइ के साथ मारपीट कर वर्दी फाड़ी
कार चालक ने नाके पर तैनात एएसआइ के साथ मारपीट कर वर्दी फाड़ी

संवाद सहयोगी, साढौरा:पहाड़ीपुर नाके पर तैनात एएसआइ अमर सिंह के साथ मारपीट कर कार चालक ने वर्दी फाड़ दी। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। उसकी पहचाचन अंबाला जिले के गांव भूखड़ी निवासी जसबीर के रूप में हुई। थाना प्रभारी दीदार सिंह ने बताया कि एएसआइ अमर सिंह तथा होमगार्ड मांगे राम व प्रवीण पहाड़ीपुर नाके पर वाहनों की जांच के लिए तैनात हैं। रविवार सुबह करीब तीन बजे कालाअंब की तरफ से आ रही होंडा सिटी कार को रुकने के लिए इशारा किया। गति से आ रही कार के चालक ने एक दम ब्रेक लगाकर कार को नाके पर रोका। आरोप है कि चालक नशे में था। उसने कार रोकते ही मोबाइल से वीडियो बनाना शुरू कर दिया। जब उससे पुलिसकर्मियों ने पूछताछ की, तो एएसआइ अमर सिंह के साथ गाली गलौज व धक्का मुक्की करते हुए वर्दी फाड़ दी। आरोपित को गिरफ्तार किया गया। उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया। कालोनी से साइकिल चोरी, वारदात सीसीटीवी में कैद

संवाद सहयोगी, साढौरा. दोसड़का चौक के पास कालोनी में दुकान का निर्माण करवा रहे हरबंस सिंह की साइकिल वहां से चोरी हो गई है। कृष्णा फर्नीचर हाउस पर लगे सीसीटीवी कैमरे में चोर के साइकिल लेकर जाते हुए तस्वीरें रिकार्ड हो गई हैं। हरबंस सिंह ने बताया कि वह दोसड़का चौक कालोनी में दुकान का निर्माण करवा रहे हैं।

रविवार सुबह को वह निर्माण कार्य का जायजा लेने के लिए साइकिल पर गए थे। साइकिल उन्होंने बाहर खड़ी की थी, थोड़ी देर बाद बाहर आकर देखा तो साइकिल गायब थी। जांच करने पर कृष्णा फर्नीचर हाउस पर लगे सीसीटीवी कैमरे में चोर साइकिल ले जाते हुए नजर आ रहा है। उन्होंने अभी इसकी शिकायत पुलिस को नहीं की है।

chat bot
आपका साथी